एप डाउनलोड करें

अमेरिका में प्लेन क्रैश की धमकी देने वाला पकड़ा गया

देश-विदेश Published by: Paliwalwani Updated Sun, 04 Sep 2022 10:53 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अमेरिका : अमेरिका के मिसिसिपी राज्य में एक पायलट ने प्लेन चुरा लिया। घटना टुपेलो शहर के वेस्ट मेन इलाके की है। इसके बाद पायलट ने यहां के एक वॉलमार्ट स्टोर में इसे क्रैश करने की धमकी दे डाली। एहतियातन पुलिस ने स्टोर और उसके आसपास के इलाके को खाली कराया। प्लेन करीब 5 घंटे तक 40 हजार की आबादी वाले शहर के ऊपर मंडराता रहा।

लेकिन फ्यूल खत्म होने के बाद पायलट ने इसे फील्ड में लैंड करा दिया। पायलट को हिरासत में ले लिया गया है। लेकिन उसकी आइडेंटिटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। CNN की रिपोर्ट के मुताबिक, पायलट की उम्र करीब 29 साल है और वह टुपेलो रीजनल एयरपोर्ट का कर्मचारी है।

इमरजेंसी नंबर पर कॉल कर धमकी दी थी

बीचक्राफ्ट किंग एयर-90 नाम के विमान को टुपेलो एयरपोर्ट से चुराया गया था। यह एक डबल इंजन 9 सीटर प्लेन है। पुलिस ने बताया कि पायलट ने इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल कर वॉलमार्ट में प्लेन क्रैश कर देने की धमकी दी थी। पुलिस पायलट से संपर्क साधने में सफल रही थी।

खतरे को देखते हुए इलाके की सभी आपातकालीन सेवाएं अलर्ट पर रखा गया था। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि पायलट की मंशा क्या है। खतरे की आशंका के चलते लोगों को वेस्ट मेन इलाके से दूर रहने की हिदायत दी गई थी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next