एप डाउनलोड करें

पाकिस्‍तान में मौलवी की काली करतूत : गधा खोजने गया था बच्चा

देश-विदेश Published by: paliwalwani Updated Sat, 11 May 2024 10:39 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

पाकिस्‍तान. पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) में पांच साल के एक लड़के के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वहां के पंजाब प्रांत (Punjab Province) में पीड़ित बच्चे को मौलवी (Maulvi) ने कथित तौर पर हवस का शिकार बनाया है. हालांकि, वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पाकिस्तान के ‘एमएम न्यूज’ पोर्टल पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी धार्मिक स्कॉलर की पहचान अफजल के रूप में हुई है. पीड़ित के पिता रहब अली ने पुलिस को घटना के बाद बताया कि पांच मई, 2024 को उनका बेटा अफजल के घर के पास अपने गधे को देखने के लिए गया था और उसी दौरान अफजल ने उसे पकड़ लिया था.

गधा खोजने गया था बच्चा

पीड़ित पक्ष का आरोप है, “मौलवी मेरे बच्चे को घर के अंदर जबरन ले जाने के बाद उससे वहां गंदी हरकतें करने लगा. बच्चे ने इस दौरान शोर मचाया तो आसपास के लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे, जिसके बाद अफजल वहां से बच्चे को छोड़कर भाग निकला.”

मासूम की हालत नाजुक

मौलवी की काली करतूत के चलते बच्चे की हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है. पीड़ित के पिता ने दावा किया- मेरे बच्चे की स्थिति ठीक नहीं है. ऐसे में हम न्याय की मांग करते हैं. हमें चाहते हैं कि शर्मनाक हरकत के लिए आरोपी मौलवी के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए.

जल्द अदालत में किया जाएगा पेश

घटना के बाद आरोपी मौलवी फरार चल रहा था. हालांकि, पीड़ित पिता की शिकायत के बाद उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है और जल्द ही आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा.

पाकिस्तान में यह इस तरह का कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले वहां के सिंध प्रांत में मिलता-जुलता मामला सामने आया था. जानकारी के मुताबिक, यासीन नाम के मौलवी ने 12 साल के लड़के के साथ मस्जिद के भीतर दुष्कर्म किया था.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next