एप डाउनलोड करें

बलूचिस्तान में बड़ा हादसा : बस एक्सीडेंट में 39 जनों की गई जान : राहत और बचाव कार्य जारी

देश-विदेश Published by: Paliwalwani Updated Sun, 29 Jan 2023 01:17 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नई दिल्ली :

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बड़ा हादसा हुआ है. रविवार को बलूचिस्तान में यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में कम से कम 39 यात्रियों की मौत हो गई है. राहत और बचाव के लिए पुलिस और राहतकर्मियों की टीम मौके पर पहुंच गई है. राहत और बचाव कार्य जारी है.

बताया जाता है कि हादसा बलूचिस्तान के लासबेला इलाके में हुआ. बस में कुल कितने यात्री सवार थे, इस संबंध में अभी अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है. समाचार एजेंसियों के मुताबिक बलूचिस्तान प्रांत के लासबेला में बस हादसे का शिकार हो गई. यात्रियों से भरी बस से चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बस गहरी खाई में जा गिरी. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. कुछ यात्रियों के अभी भी बस में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है.

बस के गहरी खाई में गिरने के बाद तेज आवाज हुई. घटना के समय उस रास्ते से गुजर रहे राहगीरों के साथ ही आसपास के नागरिकों की मौके पर भीड़ लग गई. लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और अन्य संबंधित विभाग के लोगों को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. स्थानीय नागरिकों के सहयोग से बस में फंसे 39 यात्रियों को निकालकर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. बस में हादसे के वक्त कुल कितने यात्री सवार थे, इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next