एप डाउनलोड करें

नेपाल में बस सड़क दुर्घटना में 16 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा लोग घायल

देश-विदेश Published by: Paliwalwani Updated Wed, 14 Dec 2022 12:36 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

काठमांडू : भारत के पड़ोसी देश नेपाल में दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। मध्य नेपाल के कावरे पालनचोक जिले में मंगलवार शाम हुई एक सड़क दुर्घटना में 16 लोगों की मौत हो गई। कावरे पालनचोक के एसपी ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि हादसे में 15 से ज्यादा लोग घायल भी हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कावरेपालनचोक के एसपी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ये हादसा करीब 6.30 बजे हुआ। दुर्घटना का शिकार हुई बस एक धार्मिक समारोह से आए लोगों को ले जा रही थी। जिले के पुलिस अधीक्षक चक्रराज जोशी ने बताया कि एक धार्मिक समारोह से घर जा रहे लोगों से भरी बस कावरेपालनचौक के बेथनचौक ग्राम परिषद -4 में चलल गणेशस्थान में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

एसपी चक्रराज जोशी ने आगे बताया कि तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी वहीं, अन्य 14 लोगों की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई। इसके अलावा 15 से ज्यादा लोग घायल हैं। घटना स्थल पर बचाव कार्य जारी है।  हालांकि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। गौरतलब है कि काठमांडू की राजधानी से लगभग 90 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बेथनचौक इलाका खड़ी सड़कों और संकीर्ण ढलानों वाला है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next