एप डाउनलोड करें

भाजपा की चौथी लिस्ट कभी भी हो सकती है जारी

दिल्ली Published by: Paliwalwani Updated Mon, 02 Oct 2023 12:42 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नई दिल्ली : 

भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक दिल्ली में चर्चा हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पूरी केंद्रीय चुनाव समिति शामिल हुई. तीन राज्य मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की लिस्टे कभी भी जारी हो सकती हैं.

केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक संभावित है, जिसके बाद शेष 151 नामों की सूची दो भागों में जारी की जा सकती है. इसमें इंदौर विधानसभा के 4 टिकट बदलने की संभावना साफ नजर आ रही है. सूत्रों का कहना है कि इस सूची में कई वरिष्ठ विधायकों और मंत्रियों के टिकट काटे जा सकते हैं. यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा चुनाव नहीं लडऩे को लेकर भी कल भोपाल में खूब चर्चा चली कि उनके स्थान पर शिवपुरी सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी चुनाव मैदान में उतार सकती है.

सूत्रों का कहना है कि इस बार की सूची में कुछ मंत्रियों के टिकटों पर भी गाज गिर सकती है, जिनका प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है, वहीं कई विधायकों के नाम भी इसमें शामिल हैं. सिंधिया समर्थक मंत्रियों के टिकट भी काटे जा सकते हैं. कहा जा रहा है कि नकारात्मक खबरें न फैले, इसके लिए मंत्रियों और विधायकों से सहमति ली जा रही है, जिनके टिकट काटे जाएंगे.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next