एप डाउनलोड करें

उत्तर प्रदेश : आगरा में प्रिंसिपल के बेटे ने टीचर को 45 दिन साथ रख किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

अपराध Published by: Pushplata Updated Tue, 07 Mar 2023 10:37 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उत्तर प्रदेश के आगरा से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. यहां प्रधानाचार्य के बेटे पर एक युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. युवती का आरोप है कि जब उसने इसकी शिकायत प्रधानाचार्य से की तो उसे स्कूल से निकाल दिया गया. युवती की तहरीर पर थाना मलपुरा में मामला दर्ज कर लिया गया है. मलपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का आरोप है कि वह विद्यालय में निजी शिक्षिका के तौर पर पढ़ाती थी, लेकिन विद्यालय के प्रधानाचार्य के बेटे ने दो साल तक उससे दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

45 दिन साथ रख किया दुष्कर्म

पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने कहा है कि जब उसने इसकी शिकायत युवक के प्रधानाचार्य पिता से की तो उसे 10 जनवरी 2022 को विद्यालय से निकाल दिया गया. युवती ने पुलिस को आगे बताया कि सात जुलाई 2022 को युवक उसके गांव पहुंचा और घर से उसे अपने साथ ले गया. युवती का आरोप है कि उसने उसे अलग-अलग स्थानों पर 45 दिन अपने साथ रखा और उससे संबंध बनाया.

पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से लगाई गुहार 

युवती ने बताया कि युवक ने 19 अगस्त को उससे भोपाल में शादी रचाई और इसके बाद उसे लेकर अपने घर पहुंचा. जिसके बाद युवती ने बताया कि प्रधानाचार्य के परिवार वालों ने उससे गाली-गलौज की और उसे थाने ले गए. आरोप है कि पुलिस ने एक कोरे कागज पर युवती से हस्ताक्षर कराया और डरा धमकाकर उसे उसके पिता और भाई के साथ भेज दिया. उसके कुछ दिन बाद भी पीड़िता थाने पहुंची लेकिन थाना पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की.

थाना मलपुरा के निरीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि इस घटना को लेकर पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से गुहार लगाई है. पुलिस आयुक्त के आदेश पर मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में थाना मलपुरा में युवती की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है.

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next