एप डाउनलोड करें

सुमित की गोली मारकर हत्या : गांव में कोहराम मचा

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Thu, 19 May 2022 09:43 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिहार : बगहा के बड़गांव के 19 वर्षीय सुमित साह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पढ़ाई कर रहे सुमित का शव गांव से दूर पिपरिया सरेह में नहर किनारे बरामद किया गया। ग्रामीणों ने सुबह सुबह ही शव को देखा जिसके बाद मृतक की पहचान बड़गांव के सुमित के रूप मे की गई। रात से ही सुमित घर से गायब था। उसे दो गोली लगी है। सुबह आई मौत की खबर ने गांव में कोहराम मचा दिया। हत्या की वारदात के बाद आक्रोश है।

हत्या की खबर के बाद पहुंची पुलिस ने शव को मशक्कत के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक देर रात सुमित को बुलाकर उसे गोली मार कर हत्या कर दी गई है। हत्या में सुमित का कोई करीबी ही शामिल है। हत्या की वारदात कैसे हुई इसकी तफ्तीश चल रही है। वहीं गांव की कुछ महिलाओं ने बताया कि रात तकरीबन 8ः30 बजे दो गोली की आवाज सुनाई पड़ी थी।

आईएससी में पढ़ता था सुमित

परिजनों के मुताबिक सुमित आईएससी पार्ट 2 का छात्र था। भाई के साथ तेल का कारोबार करता था। युवक के पिता और भाई ने बताया कि शाम 7 बजे वह दुकान बंद कर मीट खरीदने की बात कह कर निकला जिसके बाद देर रात तक घर नही आया तो सभी परिजन परेशान हो गए। उसके मोबाइल पर कॉल करने लगे। सुबह तक फोन की घण्टी बज रही थी लेकिन रिसीव नही हो रहा था। सुबह 6 बजे के करीब मोबाइल बन्द हो गया। तभी घटनास्थल वाले गांव के चौकीदार से पता चला कि नहर किनारे एक शव मिला है जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next