एप डाउनलोड करें

हत्या की सनसनीखेज वारदात : एक कमरे में मिली परिवार के 3 सदस्यों की लाश

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Mon, 21 Nov 2022 01:18 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

झारखंड : सरायकेला-खरसावां जिले में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक शख्स ने अपनी पत्नी और 10 साल के बेटे की बेरहमी से धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. दूसरी मंजिल पर रहता था परिवार जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में ऑपरेटिव कॉलेज के पूर्व प्रोफेसर स्वर्गीय सचिंद्र किशोर वर्मा के घर में एक परिवार किराए पर रहता था.

इसमें इमानवेल टेलेरा (51 साल), उसकी पत्नी अनिमा एरे (45 साल) और अंकन एमोन टेलेरा (10 साल) तीन सदस्य थे. अनिमा एएसआईसी कर्मी थी. ये सभी घर की दूसरी मंजिल पर रहते थे. जबकि मकान मालिक के बेटे दूसरी जगह रहते हैं. वीभत्स मंजर देखकर लोग सिहर उठे घटना दोपहर करीब तीन बजे की बताई जा रही है, जब लोगों को इस वारदात की भनक लगी. मौके पर पहुंचे लोग कमरे का वीभत्स मंजर देखकर सिहर उठे. हर तरफ खून फैला हुआ था.

तीनों के शरीर में जान थी और तड़प रहे थे लेकिन जब तक उन्हें रेस्क्यू किया जाता, सभी ने दम तोड़ दिया. लोगों ने इसकी जानकारी मकान मालिक के बेटे को दी. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चापड़ बरामद किया. साथ ही अन्य साक्ष्य जुटाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next