एप डाउनलोड करें

बेरहम टीचर : बच्ची की आंख पर डाला स्प्रे, तड़प उठी मासूम, मां ने चुपके से बना लिया वीडियो

अपराध Published by: Pushplata Updated Wed, 11 Sep 2024 01:04 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Nursery Teacher Smacking Three Year Old Girl: गुरु का स्थान सबसे ऊपर माना गया है। वह अपने शिष्यों को जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। भले ही आज गुरुकुल पद्धति को फॉलो न किया जाता हो, लेकिन कई स्कूलों में गुरु या शिक्षक को उसी तरह पूजा जाता है। लेकिन दूसरी ओर कुछ शिक्षक ऐसे भी हैं, जो इस रिश्ते को शर्मसार करने में जुटे हैं। फ्रांस की राजधानी पेरिस से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे देख लोगों की रूह कांप उठी। 

पेरिस के स्कूल का वीडियो वायरल

पेरिस के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि नर्सरी की टीचर 3 साल की छात्रा की बुरी तरह से पिटाई करती है। टीचर इतनी बेरहम हो जाती है कि चेहरे पर स्प्रे छिड़क देती है। इसके बाद बच्ची तड़प उठती है और मम्मी-मम्मी चिल्लाने लगती है। टीचर की बेरहमी यहीं नहीं रुकती। वह बच्ची की पीठ पर ताबड़तोड़ थप्पड़ मारती है और हाथ खींच देती है। जिससे बच्ची फर्श पर गिर जाती है।

छात्रा की मां ने कैमरे में कर लिया कैद

खास बात यह है कि इस पूरी घटना को छात्रा की मां ने कैमरे में कैद कर लिया। जिससे यह मामला पूरी दुनिया के सामने आया। इस वीडियो को एक वकील ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिससे पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है। लड़की का परिवार इस घटना के बाद सदमे में है।

बेटी को पहले भी मारा गया

लड़की के पिता का कहना है कि मेरी बेटी को पहले भी मारा गया था। इसलिए हमने उस पर नजर बनाने का फैसला लिया। वहां मौजूद उसकी मां ने चुपके से उसका वीडियो बना लिया। पिता ये भी कहना है कि दो साल पहले जब उनका बेटा स्कूल में था, तब भी इसी टीचर ने उसे धक्का दिया था। आपको बता दें कि फ्रांस में 15 साल से कम उम्र के बच्चों पर हमला करना गंभीर अपराध है। जिसके लिए जेल हो सकती है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next