एप डाउनलोड करें

नाबालिक ने 7 साल की बच्ची के साथ की हैवानियत , गिरफ्तार

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Sun, 18 Jul 2021 02:14 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

राजस्थान के सिरोही जिले में एक 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है। यह शर्मनाक घटना पिंडवाड़ा उपखंड की है। बच्ची के साथ गलत काम करने वाला आरोपी नाबालिक है। बच्ची के मामा की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को संरक्षण में ले लिया है और उसके अब बाल सुधार गृह भेजने की तैयार की जा रही है। इस मामले की जांच डीएसपी किशोर सिंह कर रहे हैं।

7 वर्षीय बालिका को घर के पास रह रहे बाल अपचारी अपने घर ले गया फिर वहां कमरे में दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पिता की रिपोर्ट पर पिंडवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया। मामले की जांच की जा रही है।

खेल-खेल में हुआ घटनाक्रम

16 जुलाई की दोपहर को अपने गांव में ही पीड़िता और आरोपी बाल अपचारी खेल रहे थे। खेलते खेलते ही बाल अपचारी पीड़िता को अपने साथ घर में ले गया। उस वक्त घर में कोई नहीं था। रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के चिल्लाने पर आसपास के लोग घर पर आए। तब बाल अपचारी घर से फरार हो गया। पुलिस ने गांव के जंगल से आरोपी बाल अपचारी को अपने संरक्षण में लिया। इसके बाद परिजनों ने पिंडवाड़ा थाने में रिपोर्ट दी।

ननिहाल रहती थी पीड़िता

पीड़िता अपने नाना, नानी और मामा के यहां गांव में उनके साथ ही रहती थी। घटनाक्रम के बाद पीड़िता के मामा ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मामा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल भी हो गया। अब बाल अपचारी को बाल सुधार गृह में भेजेंगे।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next