एप डाउनलोड करें

विवाहिता और शराबी पति, उठाया ये खौफनाक कदम तो उड़े गए परिजनों के होश

अपराध Published by: paliwalwani Updated Mon, 10 Jun 2024 08:05 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

खंडवा. शहर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसके दो मासूम बच्चे हैं, जो अब बगैर मां के हो गए हैं. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

आत्महत्या की वजह पति की प्रताड़ना बताई जा रही है. मायके पक्ष का कहना है कि बेटी के गले पर चोट के निशान थे. दामाद शराब के नशे में धुत रहता है. पुलिस ने पीएम कराया है। हमें रिपोर्ट का इंतजार है.

मामला थाना मूंदी क्षेत्र के गांव उटडी का है. यहां रविवार रात 12 बजे संगीता पति रेवाराम कोरकू (23) ने फांसी लगा ली. देवास जिले के गांव खलगांव की रहने वाली संगीता का विवाह चार साल पहले 2019 में उटड़ी के रेवाराम से हुआ था. घटना के बारे में रेवाराम ने पुलिस को बताया कि घर के काम निपटाकर पत्नी सो गई थी. रात में पत्नी के शरीर में कोई हलचल नहीं दिखी तो उसे हिलाया. घबराकर परिजन को जगाया. पत्नी के मायके वालों को सूचना दी.

मूंदी पुलिस ने नवविवाहिता की मौत को संदिग्ध माना. हालांकि बाद में पता चला कि उसने फांसी लगाई है. पुलिस ने मूंदी अस्पताल में मृतका का पैनल पीएम कराया. तहसीलदार वंदना चौहान की मौजूदगी में पोस्टमार्टम हुआ. मृतका के पिता संतोष गुलाबसिंह ने दामाद पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. टीआई राजेंद्र नरवरिया के मुताबिक मृतका की मौत फांसी लगाने से बताई गई है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही खुलासा हो पाएगा. मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next