एप डाउनलोड करें

पुलिस की कार्य प्रणाली से क्षुब्ध युवक ने खुद पर डीजल उड़ेलने का प्रयास

अपराध Published by: paliwalwani Updated Mon, 13 May 2024 04:04 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उत्तर प्रदेश.

क्षेत्र के एक गांव के युवक ने पुलिस के व्यवहार व कार्य प्रणाली से असंतुष्ट होकर कोतवाली परिसर में अपने ऊपर डीजल डालकर खुद को आग लगाने का प्रयास कर डाला। यह देख पुलिस वालों के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने काफी मशक्कत कर युवक को समझा बुझाकर घर भेज दिया है।

सात मई को विद्यालय के लिए आई एक छात्रा रास्ते से ही गुम हो गई थी। जब दो बजे तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो छात्रा के परिजनों ने विद्यालय आकर छात्रा के विषय में जानकारी की। अध्यापकों ने छात्रा के विद्यालय न आने की बात कही। जिस पर परिजनों ने छात्रा को काफी तलाशा और कोई सुराग नहीं मिला।

छात्रा के पिता ने थाने आकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थ। दो दिन बाद पुलिस तफ्तीश को घर पहुंची तो परिजनों ने दो युवकों के नाम पुलिस को बताते हुए एक और तहरीर दे दी गई। रविवार तक छात्रा का कोई पता नहीं चला तो परिजन थाने आ गए और पुलिस से छात्रा को बरामद करने के लिए कहने लगे।

तीन-चार घंटे थाने में बैठने के बाद पुलिस ने पीड़ितों की बात पर कोई गौर नहीं किया और पीड़ितों को फटकारा तो क्षुब्ध होकर छात्रा के चाचा ने डीजल की कैन मंगाकर अपने ऊपर उड़ेलते हुए आग लगाने का प्रयास किया तो पुलिस में हड़कंप मच गया और डीजल डालने से युवक को रोका गया और समझा बुझाकर घर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि सर्विलांस आदि के माध्यम से पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। शीघ्र ही छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next