एप डाउनलोड करें

जेबखर्च के लिए पैसे न मिलने से नाराज नाबालिक ने छह लाख में शूटरों से करा दी पिता की हत्या

अपराध Published by: Pushplata Updated Sun, 24 Mar 2024 10:39 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

यूपी के प्रतापगढ़ में सोलह वर्षीय एक किशोर ने अपने पिता से पैसे नहीं मिलने पर उनकी हत्या कराने का सुपारी तीन अपराधियों को दे दिया। पुलिस के मुताबिक शहर के पट्टी क्षेत्र के व्यवसायी मोहम्मद नसीम (50) की बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह के मुताबिक तीन हमलावरों पीयूष पाल, शुभमऔर प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें कथित तौर पर नईम के बेटे ने हत्या करने की जिम्मेदारी दी थी।

बाद में पुलिस ने व्यवसायी के 16 वर्षीय बेटे को पकड़ा तो उसने पिता की हत्या की सुपारी देने की बात स्वीकारी। उसने शूटरों को छह लाख रुपये देने का वादा किया था। इसमें डेढ़ लाख रुपये पहले दे दिया था। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग अपने पिता से नाराज था क्योंकि वह उसे जेब खर्च के लिए भरपूर पैसे नहीं देते थे।

अधिकारी ने कहा, “नाबालिग ने कहा कि वह अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए अक्सर दुकान से पैसे या घर से जेवर चुराता था। उसने पहले भी अपने पिता की हत्या कराने की योजना बनाई थी, लेकिन सफल नहीं हुआ।” पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों को जेल भेज दिया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में भर्ती कराया गया है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next