एप डाउनलोड करें

मास्टर जी पर बच्चों ने कर दी जूते चप्पलों की बरसात, उलटे पैर भागे मास्टर जी, लोग दे रहे बच्चो को शाबाशी, देखे वीडियो

छत्तीसगढ़ Published by: Pushplata Updated Wed, 27 Mar 2024 11:59 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Chattisgarh News : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक प्राइमरी स्कूल के अंदर नशेड़ी शिक्षक को बच्चों ने ऐसा सबक सिखाया कि वह औरों के लिए मिसाल बन गया है। दरअसल, एक टीचर स्कूल में आए दिन शराब पीकर आता था और बच्चों से बुरा व्यवहार करता था। टीचर से परेशान हो चुके बच्चों के सब्र का बांध जब टूट गया तो उन्होंने मास्टर जी को ऐसा सबक सिखाया कि मास्टर जी उल्टे पांव स्कूल से भाग खड़े हुए।

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला बस्तर ब्लॉक के पालीभाटा प्राइमरी स्कूल का है और यह घटना पिछले हफ्ते की बताई जा रही है। हालांकि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल है। जानकारी के मुताबिक, यहां एक शिक्षक रोजाना शराब पीकर स्कूल पहुंच जाता था। वह बच्चों को पढ़ाने की बजाए उनके साथ अभद्रता करता था। जब बच्चों के सब्र का बांध टूट गया तो उन्होंने उस टीचर पर जूते-चप्पलों की बारिश कर दी। इस घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया।

स्कूल के गेट तक भागे बच्चे

बताया जा रहा है कि शराब के नशे में वह कलयुगी शिक्षक बच्चों के साथ मारपीट करता था और गाली-गलौज करता था। टीचर की इन हरकतों से बच्चे बहुत परेशान थे, लेकिन जब उस शिक्षक ने अति कर दी तो बच्चों ने उसे ऐसा सबक सिखा दिया कि वह स्कूल से ही भाग गया। वायरल वीडियो में बाइक लेकर भाग रहा शख्स ही वह शिक्षक है। बच्चों को देखा जा सकता है कि वह जूते-चप्पल लेकर टीचर के पीछे स्कूल के गेट तक भागे।

यंहा देखे वीडियो 

https://youtube.com/shorts/NKsX_IShu1E?si=p5XwbglMmOzRL41b

लोगों के रिएक्शन

वायरल वीडियो पर लोगों ने उन बच्चों को शाबाशी दी है जिन्होंने शराबी टीचर पर जूते-चप्पल फेंके। एक यूजर ने कहा है किमें ऐसे मामले लगातार बढ़ रहे हैं। यही कारण है कि सरकार स्कूलों की देखभाल के लिए प्राइवेट कंपनियों को जिम्मेदारी दे रही है। एक यूजर ने कहा है, “एक तो बस्तर में शिक्षक कम हैं और दूसरे यह हालत! उम्मीद है शिक्षा विभाग ने संज्ञान लेगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next