एप डाउनलोड करें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: आत्माराम भिड़े ने जेठालाल के शो छोड़ने पर कहा- बेहद दुखी हूं…

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Fri, 30 Aug 2024 11:10 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 16 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो के हर एक एपिसोड को बड़े ही चाव से देखा जाता है. जेठालाल, भिड़े, पोपटलाल, सोढ़ी और अय्यर की जुगलबंदी काफी एंटरटेनिंग रहती है. हालांकि कई बार कलाकारों के शो छोड़ने की अफवाहें भी फैलती रहती है. जिसमें बीते दिनों कहा गया कि अब्दुल उर्फ ​​शरद सांकला ने क्विट कर दिया है. हालांकि एक्टर ने तुरंत क्लियर किया कि ऐसा कुछ नहीं है. वह लास्ट तक इसे नहीं छोड़ेंगे. वही तारक मेहता उर्फ़ शैलेश लोढ़ा के बाद जेठालाल के शो छोड़ने की खबरों ने सनसनी फैलाई थी अब आत्माराम भिड़े उर्फ ​​मंदार चंदवाडकर के शो छोड़ने की खबरें आ रही है.

क्या आत्माराम भिड़े उर्फ ​​मंदार चंदवाडकर ने छोड़ दिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की अफवाहों को देखते हुए मंदार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि ये बातें झूठी है. वह अभी भी सीरियल का हिस्सा है. वीडियो की शुरुआत मंदार की ओर से अपने फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देने से हुई. इसके बाद उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी ने उन्हें एक वायरल वीडियो के बारे में बताया था जिसमें दावा किया गया था कि वह शो से बाहर हो रहे हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम ने क्लिप के थंबनेल के बारे में भी बात की, जिसमें लिखा था, ‘गोली को निकाला गया, आज TMKOC सेट का पूरा सच बोलूंगा, दया भाभी नहीं आएगी, मैं भी शो छोड़ के जाऊंगा.

मंदार चंदवादकर ने फैंस से की ये गुजारिश

मराठी अभिनेता ने कहा, “मुझे इस बात का बहुत आश्चर्य और दुख भी होता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का लोग कैसे गलत फायदे उठाते हैं. ये जो आप देख रहे हैं इमेज वो जब 16 साल पूरे हुए तब मैं लाइव गया था सबके साथ बात करने के लिए और उसमें से ये इमेज कैप्चर करके यहां पर उसका थंबनेल बनाया गया है. एक्टर ने आगे कहा, आप अफवाहों पर विश्वास न करने और उन्होंने फैंस से गलत बातें फैलाना बंद करने का भी आग्रह किया.

मंदार चंदवादकर ने फैंस को दिया कौन सा नया आश्वासन

मंदार चंदवादकर ने आश्वासन दिया कि वह लोगों का उसी तरह मनोरंजन करते रहेंगे, जैसे वह 2008 से करते आ रहे हैं. अंत में, उन्होंने उल्लेख किया कि वीडियो पोस्ट करने के पीछे उनका एकमात्र उद्देश्य सच्चाई बताना था. वीडियो के अंत में उन्होंने अपने फैंस को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया.

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next