एप डाउनलोड करें

ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल : रवीना टंडन ने अभिजीत मजूमदार पर अपना गुस्सा निकाला

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Sun, 27 Nov 2022 01:02 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भारतीय सेना के अधिकारी के गलवान मामले पर दिए गए बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के ट्वीट ने एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया है. गलवान मामले पर ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल पैदा हो गई है. तमाम फिल्मी सितारे आपस में टकराते हुए नजर आ रहे हैं.

भारतीय सेना के अधिकारी के गलवान मामले पर दिए गए बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के ट्वीट ने एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया है. गलवान मामले पर ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल पैदा हो गई है. तमाम फिल्मी सितारे आपस में टकराते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में ऋचा चड्ढा के विवाद को लेकर एक पत्रकार ने इंडस्ट्री को टागरेट किया था, जिस पर अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है.

ऋचा चड्ढा के गलवान मामले पर कंट्रोवर्शियल ट्वीट को मद्देनजर रखते हुए बॉलीवुड के पत्रकार अभिजीत मजूमदार ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में अभिजीत ने लिखा है कि- 'पिछले चार दशकों से बॉलीवुड में आईएसआई (पाकिस्तान की खुफिया जांच एजेंसी) का पैसा आया है. कभी खुले तौर पर अंडरवर्ल्ड के माध्यम से तो कभी छुपकर अपनी संपति के माध्यम से, ऐसे खून के गद्दारों का अस्तित्व कुछ भी नहीं बताता.

अभिजीत मजूमदार के इस ट्वीट पर रवीना टंडन ने रिएक्ट करते हुए लिखा है कि- 'अभिजीत मजूमदार कृपया सभी को एक साथ न जोड़ें और न ही समानता करें एक दूसरे से. यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ नफरत पैदा करता है. फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से मजबूत देशभक्त रहें हैं. जो कुछ लोगों के जरिए बस के नीचे फेंक दिया जाता है और सभी अच्छे काम किए जाते हैं. फिर उन्हें विरोध और विष दोनों का सामना करना पड़ता है.' इस तरीके से रवीना टंडन ने अभिजीत मजूमदार पर अपना गुस्सा निकाला है.

भारतीय सेना के देश के उत्तरी सेना के कमांडर उपेंद्र द्विवेदी ने गलवान घाटी को लेकर हाल ही में एक बयान दिया था, जिसमें पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पर भारतीय सेना के जरिए दोबारा से नियंत्रण वाली बात कही गई थी. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इस मामले पर ट्वीट कर 'हाय गलवान' लिखा था. इसके बाद से सोशल मीडिया पर ऋचा को भारतीय सेना का मजाक बनाए जाने का आरोपी बताया जाने लगा. हालांकि ऋचा चड्ढा ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर माफी मांग ली है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next