एप डाउनलोड करें

NCB ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर मारा छापा, पूछताछ के लिए बुलाया NCB ऑफिस

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Thu, 21 Oct 2021 04:21 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

शाहरुख खान के परिवार पर इन-दिनों एक के बाद एक मुसीबतें आती ही जा रही हैं. एक तरफ जहां आर्यन कान ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद है, वहीं दूसरी तरफ अब एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पहुंची है. एनसीबी मन्नत सफेद रंग की गाड़ी में पहुंची है. वहीं बेटे आर्यन से जेल में मुलाकात के बाद शाहरुख इस वक्त मन्नत में मौजूद हैं. यहीं नहीं एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर भी छापा मारा है. एनसीबी के अधिकारी ने अनन्या पांडे को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया है

सूत्रों की मानें तो आर्यन खान की चैट से अन्नया पांडे के तार जुड़े होने की आंशका है. जिसको देखते हुए अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है. अन्नया को दोपहर 2 बजे बुलाया गया है.

यह भी पढ़े : वोटर लिस्ट में नाम संशोधन और दर्ज करवाना करवाना हुआ आसान

यह भी पढ़े : SBI ने किया बड़ा ऐलान : खत्म किए सभी चार्जेस, जानिए कितना होगा फायदा

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का नाम भी है. जिसको देखते हुए एनसीबी की टीम किंग खान के घर पहुंचकर सर्च अभियान चला रही है. मन्नत ने एनसीबी का रोड जारी है.

गौरतलब है कि शाहरुख और गौरी खान के लाडले आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई के एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. वहीं 20 अक्टुबर को मुंबई सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी. जिसके बाद वकीलों ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. वहां भी उन्हें निराशा हाथ लगी. आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next