एप डाउनलोड करें

कपिल शर्मा को फ्लर्ट करना पड़ा भारी बीवी के सामने पड़े थप्पड़ : हंसी का आनंद लें

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Tue, 03 May 2022 09:12 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से बॉलीवुड में एक अपनी अलग पहचान बनाई है. हम ये सब तो ये जानते है की कपिल काफी फ्लर्टी है और वह अपने सेट पर भी आई सभी एक्ट्रेस से काफी फ्लर्ट करते हैं. लेकिन कभी कभी उनका ये मजाक का अंदाज उनपर भारी पड़ जाता है. अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ कपिल शर्मा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें उनको मजाक काफी भारी पड़ गया है.

हाल ही में कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दुबई में एक लग्जरी कार में एक लड़की को जिसका नाम रोशनी शर्मा है. उसे लिफ्ट देते नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने इस लड़की को लिफ्ट देने के लिए लिफ्ट ऑफर कर दी लेकिन पर यहां एक ट्विस्ट आ गया.

कपिल शर्मा जिस कार में बैठे थे और कार में बैठकर लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे दरअसल वह कार उनकी थी ही नहीं. इस बात की पोल तब खुली जब उनकी पत्नी गाड़ी ने उन्हें किसी और के साथ बैठा देखा तभी भूरी लड़की के पास आती हैं और पोल खोल देती हैं. इतना ही नहीं अपनी पोल खुलने के बाद कपिल घबरा जाते हैं और लड़की को कपिल पर इतना गुस्सा आता है कि वह उन्हें एक जोरदार चांटा मार देती है.

इस बात की खुशी सबसे ज्यादा कपिल की बीवी भूरी को होती है. कपिल की यह वीडियो काफी मज़ेदार है इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. आप भी इस वीडियो को जरूर देखें और हंसी का आनंद लें.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next