एप डाउनलोड करें

Bollywood : रणवीर सिंह की इन 5 फिल्मों का नहीं है कोई ठिकाना, साइन करके ठंडे बस्ते में गए प्रोजेक्ट्स

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Thu, 26 Sep 2024 03:19 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Ranveer Singh 5 Films That got shelved: रणवीर सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में फादरहुड को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। एक्टर अपनी न्यूली बॉर्न बेबी के साथ पूरा वक्त बिता रहे हैं। वहीं प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार रणवीर को आलिया भट्ट के साथ साल 2023 में आई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था, जबकि अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम अगैन’ में वो जल्द ही नजर आने वाले हैं। इसी बीच अभिनेता की कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जिनका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं लेकिन उन फिल्मों की कोई खोज-खबर नहीं मिल रही है। उन फिल्मों का क्या हुआ किसी को समझ नहीं आ रहा है। चलिए आपको बताते हैं रणवीर की उन 5 फिल्मों के बारे में जो ठंडे बस्ते में चली गई हैं।

प्रोफेशनल तौर पर देखें तो पिछले कुछ साल रणवीर सिंह के लिए कुछ खास नहीं रहे हैं। साल 2023 में आई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को काफी फैंस ने पसंद किया था लेकिन उससे पहले उनकी बड़ी हिट फिल्म साल 2019 में आई थी जो कि ‘गली बॉय’ थी। अब रणवीर सिंह एक बड़ी हिट की तलाश में हैं ऐसे में उनकी 5 फिल्मों के ठंडे बस्ते में जाने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

‘बैजू बावरा’

संजय लीला भंसाली का बड़ा प्रोजेक्ट ‘बैजू बावरा’ था, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आने वाले थीं। इस फिल्म की घोषणा हुई लेकिन फिर इस प्रोजेक्ट का क्या हुआ वो किसी को नहीं पता।

‘शक्तिमान’

इसके बाद रणवीर की कास्टिंग ‘शक्तिमान’ के रीबूट के लिए भी हुई। इस प्रोजेक्ट का बजट 300-350 करोड़ रुपये रखा गया था, जिसमें तोविनो थॉमस को विलेन के रूप में कास्ट किया जाना था। हालांकि ऑरिजिनल शक्तिमान मुकेश खन्ना रणवीर की कास्टिंग से ज्यादा खुश नहीं थे इसलिए ये फिल्म भी ठंडे बस्ते में चली गई।

‘राक्षस’

‘राक्षस’ नाम के एक और प्रोजेक्ट की घोषणा की गई थी, जिसमें रणवीर और निर्देशक प्रशांत वर्मा एक साथ काम करने वाले थे। हालांकि इस प्रोजेक्ट में भी समस्या आई और दोनों ने आपसी सहमति से इसे रद्द कर दिया।

‘अन्नियन’

रणवीर सिंह को लेकर फिल्म ‘अन्नियन’ के हिंदी रीमेक की भी घोषणा की गई थी, लेकिन इसके निर्माता ने शिकायत की कि बिना अनुमति इसे बनाया जा रहा है, जिससे ये प्रोजेक्ट भी अधर में लटक गया है।

‘तख्त’

करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ का टीजर साल 2020 में जारी किया गया था, जिसमें रणवीर के साथ कई बड़े सितारे शामिल थे। लेकिन महामारी के कारण इस प्रोजेक्ट को भी रोक दिया गया और अब तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next