एप डाउनलोड करें

बड़ा हादसा : बॉलीवुड अभिनेता और शिव सेना नेता गोविंदा को पैरों पर लगी गोली, ICU में भर्ती

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Tue, 01 Oct 2024 12:06 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, उनके पैरों पर गोली लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना मंगलवार सुबह 4 बजकर 47 मिनट की है, वो घर में अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे और उसी वक्त गलती से गोली चली और उनके पैरों में चोट आई। उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया और उनका इलाज शुरू किया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ, गोविंदा घर पर अकेले थे। वह बाहर जान की तैयारी कर रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे। तभी अचानक गलती से गोली चल गई और वो जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि गोविंदा ने पास में ही रह रहे अपने रिश्तेदारों को कॉल किया और उन्होंने मौके पर पहुंचकर उन्हें पास के क्रिटी केयर अस्पताल पहुंचाया।

गोविंदा के करीबी शशि सिन्हा ने पुष्टि की कि गोविंदा ठीक हैं। उन्होंने बताया, “वह खतरे से बाहर हैं।” यह सिन्हा ने पूरी घटना के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “गोविंदा जाने के लिए रवाना होने वाले थे जब यह घटना घटी। वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अलमारी में ठीक से रख रहे थे तभी वह जमीन पर गिर गई। लाइसेंसी रिवाल्वर संभालने के दौरान गलती से गोली चल गई। चोट बाएं घुटने के नीचे लगी है, अब गोली निकाल दी गई है। उनकी बेटी टीना अस्पताल में मौजूद हैं। वह सभी से बात कर रहे हैं और ठीक हैं।”

ANI द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक अभिनेता और शिव सेना नेता गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे। वह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर केस में रख रहे थे, तभी उनके हाथ से रिवाल्वर गिरी और गोली चल गई, जो उसके पैर में लगी। डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है। ये जानकारी उनके मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को दी है।

बताया जा रहा है कि गोविंदा की पत्नी जो घटना के वक्तमें नहीं थीं, जल्द ही पहुंचेंगी। इंडियन एक्सप्रेस की टीम ने अस्पताल क्रिटी केयर के डॉक्टर से बात करने की कोशिश की, जिन्होंने कहा कि परिवार जल्द गोविंदा की सेहत को लेकर बयान जारी करेगा।

भांजे कृष्णा का रिएक्शन आया सामने

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच लंब समय से बातचीत बंद है। अब इस घटना के बारे में जब कृष्णा को पता चला तो वो परेशान हो गए। कृष्णा ने मामा की तबीयत को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि वह इस ऑस्ट्रेलिया में हैं और गोविंदा की हालत ठीक है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next