एप डाउनलोड करें

Big Boss OTT2 के मेकर्स पर अभिषेक मल्हान ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- मैं पूरी तरह खूना-खून हो गया था, मेरे साथ बहुत टॉर्चर…

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Fri, 18 Aug 2023 10:15 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन खत्म हो चुका है। इस सीजन के विजेता फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव बने हैं। टॉप 2 में उनके साथ अभिषेक मल्हान थे। एल्विश और अभिषेक दोनों में कड़ी टक्कर थी। फिनाले से ठीक पहले अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

शो खत्म होने के बाद भी अभिषेक को वापस अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अब अभिषेक अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर है।अभिषेक ने अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही मीडिया को इंटरव्यूज देने शुरू कर दिए हैं। अब अभिषेक ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बिग बॉस के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके अलावा उन्होंने जिया शंकर, एल्विश यादव और मनीषा रानी के बारे में खुलकर बात की है।

बिग बॉस के मेकर्स पर अभिषेक मल्हान ने लगाए आरोप

अभिषेक मल्हान ने हाल ही में टेलीमसाला को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि “बिग बॉस में बहुत सारी ऐसी चीजें हुई जो दिखाई नहीं गईं। घर में एक बास्केट वाला टास्क हुआ था। उस टास्क के दौरान मैं पूरी तरह से खूना-खून हो गया था। मेरे शरीर पर अब भी बहुत सारे घाव हैं। जब मैं घर के बाहर आया तब मुझे पता चला कि बहुत सारी चीजें तो दिखाई ही नहीं गई। मेरे साथ टॉर्चर हुआ था। मेरे पास अभी भी वो खून से लथपथ टी-शर्ट पड़ी हुई है। मैं घर जाकर उसका पोस्ट डालूंगा। ये तो ओटीटी है ऐसे तो सभी दिखाया चाहिए।”

एल्विश यादव को लेकर कही यह बात

अभिषेक ने आगे कहा कि “वो भाई है मेरा। हमारे बीच कोई लड़ाई झगड़ा नहीं है। उसका मुझे कॉल आया था, लेकिन उस टाइम में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो रहा था। अब हम सीधा दिल्ली में मिलेंगे। हमारी लड़ाई करवाने की बहुत कोशिश की गई। लेकिन हम जल्द ही मिलेंगे और साथ में एक व्लॉग भी बनाएंगे। वहीं मनीषा और जिया के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि मनीषा रानी मेरी छोटी बहन है। और जिया मेरी दोस्त है। मैं सिंगल हूं। 36 आएंगी और 36 जाएंगी लेकिन मेरी वाली तो मेरी मां ही लेकर आएगी।” बिग बॉस ओटीटी 2 ग्रैंड फिनाले की बात करें तो अभिषेक मल्हान पहले और मनीषा रानी शो की सेकेंड रनर अप रही थीं। बेबिका धुर्वे ने शो में चौथा स्थान हासिल किया। पूजा भट्ट पांचवें स्थान पर रहीं।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next