एप डाउनलोड करें

T-Series के संस्थापक गुलशन कुमार की बेटी Tulsi Kumar के साथ सेट पर हुआ खतरनाक हादसा, घटना का लाइव वीडियो आया सामने

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Tue, 08 Oct 2024 02:14 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Tulsi Kumar Video: बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर तुलसी कुमार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सिंगर के साथ शूटिंग पर एक हादसा हो गया है और अब इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस चिंता में आ गए हैं। दरअसल, सिंगर अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो के लिए कैमरे के सामने एक्ट कर रही थीं और तभी उनके पीछे खड़ा शेड अचानक से गिर गया।

हालांकि, वहां मौजूद लोग और तुलसी की समझदारी से बड़ा हादसा होने से टल गया है। जैसे ही होर्डिंग सिंगर के ऊपर गिरने वाला था, तभी किसी ने उन्हें वहां से हटने के लिए कहा, सिंगर वहां से हट तो गई, लेकिन फिर भी उन्हें कमर में चोट लग गई है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि सिंगर दर्द में दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस जल्द उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

लोगों को हुई तुलसी की चिंता

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और जो भी वीडियो देख रहा है उन्हें तुलसी की चिंता हो रही है। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि बच गईं वरना या ज्यादा भी चोट आ सकती थी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि उम्मीद है कि वो ठीक होंगी। वहीं, कुछ लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना भी की। हालांकि, अभी तक सिंगर या उनके परिवार की तरह से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

इन गानों को दी है तुलसी ने आवाज

बता दें कि तुलसी कुमार, गुलशन कुमार और सुदेश कुमारी की बेटी हैं और भूषण कुमार की बहन हैं। वो अपने पिता की तरह ही बेहतरीन सिंगर भी हैं। तुलसी ने साल 2009 में आए एल्बम ‘लव हो जाए’ से म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था।

इसके बाद उन्होंने ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘मेरे रश्के कमर’, ‘पी लूं’, ‘तुम जो आए जिंदगी में’, ‘हम मर जाएंगे’ और ‘ओ साकी साकी’ समेत कई सुपरहिट गानों को आवाज दी हैं। फैंस उनकी सिंगिंग के दीवाने हैं और वह बेसब्री के साथ सिंगर के गानों का इंतजार करते हैं। 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next