एप डाउनलोड करें

मोदी परिवार तो भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुका : दिग्विजय सिंह का BJP पर तीखा वार

भोपाल Published by: paliwalwani Updated Sat, 11 May 2024 11:17 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

कार्यकर्ता कोई नहीं जा रहा है और नेता जो जा रहे हैं, वह बिकाऊ हैं...

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का कहना है कि किसी समय संघ परिवार की बड़ी इज्जत थी, लेकिन मोदी परिवार तो भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुका है. लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए बड़वानी आए सिंह ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान यह बात कही. भाजपा (BJP) के आगामी स्वरूप के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मोदी परिवार घोर भ्रष्टाचारियों का समूह है. जितने भी भ्रष्टाचारी हैं, वह डर के मारे भाग-भाग कर भाजपा में जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि एक समय संघ परिवार हुआ करता था, उसकी बड़ी इज्जत थी. लेकिन आज संघ परिवार चुप बैठा है और मोदी परिवार भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुका है. उन्होंने कहा कि जिनको मोदी खुद भ्रष्टाचारी कहते थे, उन्हें वह लेकर मंत्री, उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री बना रहे हैं.

सैकड़ो कांग्रेसियों के भाजपा में जाने को लेकर उन्होंने कहा कि ‘नेताओं को जाने दीजिए, संगठन नेताओं से नहीं कार्यकर्ताओं से चलता है. कार्यकर्ता कोई नहीं जा रहा है और नेता जो जा रहे हैं, वह बिकाऊ हैं. उन्होंने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं. भाजपा के लोग भय और आतंक से लोगों को खरीद रहे हैं, डरा रहे हैं.

उन्होंने पूछा इंदौर में क्या हुआ, अक्षय बम के खिलाफ क्या नहीं कहा गया, इसलिए वह डर गया. ईवीएम को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे ना तो इस पर पहले भरोसा था ना आज. इतना जरूर है कि अब दबाव बहुत है, गड़बड़ करने वाले पकड़े गए तो बचेंगे नहीं.

बता दें कि वर्तमान लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह खुद भी राजगढ़ संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में खड़े हुए हैं, और 7 मई 2024 को वहां मतदान होने के बाद अब वे प्रदेश के अन्य हिस्सों में पार्टी का प्रचार कर रहे हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next