एप डाउनलोड करें

गृह मंत्री अमित शाह बोले-डबल इंजन की सरकार बना दो : 6 हजार की योजना को हम लोग 12 हजार कर देंगे

भोपाल Published by: Paliwalwani Updated Mon, 13 Nov 2023 06:28 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भोपाल :

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोर शोर से चल रहा है. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य में एक चुनावी सभा को संबोधित करके भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील की और विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार बनवा दो 6 हजार की योजना को हम लोग 12 हजार कर देंगे.

कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, “राहुल बाबा कह रहे थे धारा 370 मत हटाओ कश्मीर में खून की नदी बहेगी. एक डंडा तक नहीं चला. कश्मीर हमारा है. कांग्रेस पर्टी धारा 370 को 70 साल तक अपनी गोदी में रखे रही.”

इसके अलावा गृह मंत्री ने यूपीए सरकार को याद करते हुए कहा कि सोनिया-मनमोहन की सरकार में पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया घुसते थे और हमला करते थे. मोदी सरकार ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा. इन लोगों ने हमेशा तिरंगे का अपमान किया जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरंगे का नाम रोशन किया.

राहुल बाबा 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा

उन्होंने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की चर्चा करते हुए कहा मोदी सरकार में अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है. कांग्रेस पार्टी 70 साल तक राम मंदिर को अटकाती रही. राहुल बाबा 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा है.

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ राज्य में घपले के अलावा कुछ नहीं कर सकते. कांग्रेस ने गरीबी नहीं हटाई बल्कि गरीबों को ही हटा दिया. आप लोग फिर से बीजेपी सरकार बना दो आने वाले दिनों में 10 लाख तक का इलाज मुप्त होगा. 82 लाख माता बहनों को उज्जवला का गैंस कनेक्शन दिया. पूरे एमपी में रोड बनाने का काम बीजेपी ने किया है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next