एप डाउनलोड करें

Cheapest Recharge Plan : BSNL लाया ऐसा प्लान कि जियो-एयरटेल का निकला दम, एक बार रिचार्ज कराकर सालभर की छुट्टी

ऑटो - टेक Published by: Pushplata Updated Wed, 31 May 2023 10:13 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

देशभर में रिलायंस जियो को सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिना जाता है, जिसके रिचार्ज प्लान यूजर्स के दिलों की धड़कन पर राज करते रहते हैं। अब ऐसा नहीं क्योंकि देश की बड़ी व सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल भी इन दिनों यूजर्स के दिल और दिमाग पर राज कर रही है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

BSNL के अब कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जो बाकी कंपनी जियो और एयरटेल पर भी भारी पड़ रहे हैं। आज हम जिसे प्रीपेड प्लान के लिए बारे में बताने जा रहे है उसकी कीमत भी ज्यादा नहीीं है डेटा की बात करें तो छप्परफाड़ मिल रहा है। इसके अलावा अनिमिटेड कॉलिंग और वैलिडिटी भी लंबे समय के लिए मिल रही है।

BSNL का 1515 रुपये वाला प्लान जीत रहा यूजर्स का दिल

BSNL के दमदार प्रीपेड प्लान जिसकी कीमत 1515 रुपये है, जिसमें ढेर सारी सुविधाएं मिल रही हैं। अगर आप BSNL यूजर्स हैं तो फिर यह खबर बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल यानी 365 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जा रही है।

इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी इंटरनेट डेटा प्रदान किया जा रहा है, जो हर किसी का दिल जीत रहा है। कि इस प्लान में ग्राहक कुल 730GB डेटा का लाभ मिल रहा है। इसके साथ ही BSNL हाई इंटरनेट स्पीड डेटा खत्म होने के बाद भी 40Kbps की स्पीड से चलता रहेगा। BSNL के इस प्लान में किसी भी OTT का सब्सक्रिप्शन फ्री में नहीं दिया जाता है।

यह प्रीपेड प्लान भी मचा रहा गदर

BSNL का प्रीपेड प्लान जिसकी कीमत 1499 रुपये तय की गई है। प्लान में 11 महीने यानी 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती दी जा रही है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा भी प्रदान किया जा रहा है। BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट डेटा के तौर पर कुल 24GB डेटा देने का काम किया जा रहा है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 100 SMS का लाभ दिया जा रहा है। BSNL के प्रीपेड प्लान में हाई इंटरनेट स्पीड डेटा खत्म होने के बाद भी 40Kbps की स्पीड प्रदान किया जा रहा है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next