एप डाउनलोड करें

2 लाख रुपए में कार... HYUNDAI, TOYOTA और MARUTI SUZUKI की कारें : डिटेल्स जानिए

ऑटो - टेक Published by: Paliwalwani Updated Mon, 31 Jan 2022 07:50 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अगर आप भी एक कार लेने की सोच रहे हैं. लेकिन बजट इसके आड़े आ रहा है, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप अपने बजट के हिसाब से सेकंड हैंड कार ले सकते हैं. हम आपको इस खबर के जरिए उन कारों के बारे में बता रहें हैं जो आपके बजट में भी है और काफ़ी किफायती भी.

यहां दो लाख के बजट के कारों के बारे में जानकारी दी जा रही है. यहां से आप Hyundai, Toyota, Renault व Maruti Suzuki की कारें खरीद सकते हैं. ये सभी कारें यूज्‍ड कार हैं, जिसे दिल्‍ली व एनसीआर के क्षेत्र से खरीदा जा सकता है. ये कारें http://www.mahindrafirstchoice.com वेबसाइट पर उपलब्‍ध हैं. आइए जानते हैं इन कारों के बारे में पूरी डिटेल.

Hyundai की ईवन इरा : महिंद्रा की वेबसाइट पर उपलब्‍ध हुंडई की ईवन एरा कार को 1.55 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है. यह कार 2011 मॉडल की कार है. फर्स्ट ऑनर इस गाड़ी में आपको पेपर का झंझट नहीं लेना होगा. यह कार 62,500 किलोमीटर तक चल चुकी है. इसमें हैचबैक सिस्‍टम दिया गया है और यह कार पेट्रोल वाहन पर चलती है। यह एक सिल्‍की सिल्‍वर कलर की कार है.

Toyota की फॉर्टूनर कार : 2013 मॉडल की यह फॉर्टूनर कार 2 लाख रुपए के अंदर में खरीदी जा सकती है. इसे करीब 1.43 लाख किलोमीटर चला लिया गया है. यह सेकेंड ऑनर द्वारा यूज की गई सफेद रंग की गाड़ी है. इसमें ऑटोमैटिक सिस्‍टम दिया गया है, जो डीजल ईंधन पर संचालित है.

Maruti Suzuki की जेन एस्‍टिलो : इस कार को फरीदाबाद से 1.85 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह 2011 मॉडल की कार है, जो करीब 39,404 किलोमीटर तक चल चुकी है. पेट्रोल ईंधन पर चलने वाली यह कार ब्राउन कलर की है. यह फर्स्‍ट ऑनर द्वारा उपयोग में लाई गई कार है. फोटो फाईल 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next