एप डाउनलोड करें

शनिदेव 2025 तक इस राशि में रहेंगे विराजमान, इन 4 राशियों का होगा भाग्योदय, धन की नहीं होगी कमी, जानिए कौनसी है वो लकी राशियां

ज्योतिषी Published by: Pushplata Updated Fri, 11 Aug 2023 09:50 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, नवग्रहों में से शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है। यह एक राशि में करीब ढाई साल रहते हैं। बता दें कि इस समय शनिदेव अपनी स्वराशि कुंभ राशि में विराजमान है। ऐसे में शनि के इस गोचर से कुछ राशियों से शनि की साढ़े साती और ढैय्या से मुक्ति मिलेगी। आइए जानते हैं कि शनि के इस गोचर से 2025 तक किन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ।

मिथुन राशि

इस राशि में शनि आठवें और नौवें भाव के स्वामी है। इसके साथ ही वह इस राशि में नौवें भाव में ही विराजमान है। ऐसे में इस राशि के जातकों को शनि की ढैया से मुक्ति मिल गई है। ऐसे में इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिल सकता है। कई यात्रा का भी प्लान बना सकते हैं। लेकिन स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा सतर्क रहें। आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति या फिर दूसरी जगह जॉब लग सकती है। कर्ज से छुटकारा मिल सकता है। इसके साथ ही बिजनेस में जोखिम लें। इससे आपको लाभ मिल सकता है।

कन्या राशि

इस राशि में शनि पांचवें और छठे भाव के स्वामी है। इसके साथ ही कुंभ राशि में प्रवेश करने के साथ इस राशि के छठे भाव में ही गोचर किया है। ऐसे में इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। अपने विरोधियों के ऊपर आप भारी पड़ सकते हैं। शनि मजबूत होने के कारण हर क्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है। इसके साथ ही नौकरी और बिजनेस में भी अपार सफलता के साथ धन लाभ मिल सकता है। मेहनत का पूरा फल मिलेगा।

तुला राशि

इस भाव में शनि चतुर्थ और पंचम भाव के स्वामी है। इसके साथ ही वह पंचम भाव में ही विराजमान है। ऐसे में इस राशि के जातकों को पूरी तरह से शनि की ढैया से मुक्ति मिल चुकी है। ऐसे में आर्थिक, शारीरिक और मानसिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। वैवाहिक जीवन में खुशियां आ सकती है। जीवनसाथी के माध्यम से धन लाभ हो सकता है। आमदनी में तेजी से बढ़ोतरी होगी। मन की हर इच्छा पूरी हो सकती है।

धनु राशि

इस राशि में शनि दूसरे और तीसरे भाव के स्वामी है। इसके साथ ही वह तीसरे भाव में विराजमान है। इस राशि के जातकों को पूरी तरह से शनि की साढ़ेसाती से छुटकारा मिल चुका है। ऐसे में इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आ सकती है। हर क्षेत्र में सफलता मिलने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं। कार्यक्षेत्र में भी आपके काम की प्रशंसा होगी। व्यापार में भी अपार सफलता के साथ धन लाभ होगा। लव लाइफ और दांपत्य जीवन में भी खुशियां ही खुशियां आएंगी।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next