एप डाउनलोड करें

बुध की राशि में बनेगा पावरफुल त्रिग्रही योग, इन राशियों को मिल सकता है अपार पैसा और पद- प्रतिष्ठा

ज्योतिषी Published by: Pushplata Updated Thu, 05 Sep 2024 01:07 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Trigrahi Yog In Kanya: वैदिक ज्योतिष अनुसार ग्रह एक निश्चित अवधि पर राशि परिवर्तन करके युति बनाते हैं। जिसका प्रभाव मानव जीवन और पृथ्वी पर देखने को मिलता है। साथ ही यह युति किसी व्यक्ति के लिए शुभ रहती है तो किसी के लिए अशुभ। आपको बता दें कि कन्या राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण (Trigrahi Yog In Kanya) होने जा रहा है। यह योग चंद्र, सूर्य और बुध की युति से बनेगा। जिसका असर सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको इस योग के प्रभाव से आर्थिक लाभ और भाग्योदय हो सकता है। 

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

आप लोगों के लिए त्रिग्रही योग लाभकारी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह योग आपकी राशि से लग्न भाव पर बनने जा रहा है। इसलिए इस समय आपके आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी। साथ ही आपकी कार्यकरने की शैली में निखार आएगा। वहीं बात करें पारिवारिक माहौल की तो आपको अपने जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलने वाला है। आपका पारिवारिक जीवन में खुशियां और शांति दोनों मिलेंगी। साथ ही जीवनसाथी की इस दौरान तरक्की हो सकती है। साथ ही इस अवधि में अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। 

मकर राशि (Makar Zodiac)

त्रिग्रही योग मकर राशि के जातकों को शुभ फलदायी साबित हो सकता है। क्योंकि यह योग आपकी गोचर कुंडली के नवम भाव पर बनने जा रहा है। इसलिए इस समय आपका भाग्योदय हो सकता है। साथ ही इस दौरान आप अपने आत्मविश्वास के बल पर काफी कुछ हासिल करने में सफल रहेंगे। साथ ही आपको अपनी मेहनत की खूब सराहना मिलेगी। वहीं इस समय आप छोटी या बड़ी यात्रा कर सकते हैं। साथ ही आप धार्मिक और मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। वहीं इस समय प्रतियोगी छात्रों को किसी परीक्षा में सफलता मिल सकती है। 

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)

आप लोगों के लिए त्रिग्रही योग का बनना लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह योग आपकी राशि से चतुर्थ स्थान पर बनने जा रहा है। इसलिए इस समय आपकी सुख- सुविधाओं में वृद्धि होगी। साथ ही साथ ही आप अपने प्रॉपर्टी, घर या वाहन भी खरीद सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको अपार सफलता मिलेगी। आपका मन प्रसन्न और संतुष्ट रहने वाला है। वहीं जो लोग रियल स्टेट, प्राप्रटी और जमीन- जायदाद से जुड़ा व्यापार करते हैं, उनको इस समय अच्छा लाभ हो सकता है। वहीं  साथ ही आपको अपनी मेहनत की खूब सराहना मिलेगी। आर्थिक स्थिति के लिहाज से देखें तो आपको इस दौरान अच्छी मात्रा में धन लाभ मिलेगा।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next