एप डाउनलोड करें

Amet update : कांग्रेस के युवा नेता दिलीप सिंह राव प्रदेश कांग्रेस के सचिव नियुक्त

आमेट Published by: M. Ajnabee, Kishan paliwal Updated Mon, 20 Nov 2023 01:34 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

M. Ajnabee, Kishan paliwal

आमेट : राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखविदंर सिंह रंधावा ने कांग्रेस के युवा नेता दिलीप सिंह राव को प्रदेश कांग्रेस के सचिव पद पर नियुक्त किया है। राव की नियुक्ति पर कुंभलगढ़-आमेट  क्षेत्र में बडी संख्या में इंकाजनों ने भव्य आतिशबाजी कर मिठाई बांट खुशी का इजहार किया। तथा कांग्रेसजनों ने उम्मीद जताई है कि राव की नियुक्ति से कांग्रेस आमेट -कुंभलगढ क्षेत्र में अधिक मजबूत होगी। तथा विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी मजबूती के साथ भारी मतों के अंतराल से विजयी होंगे।

आमेट नगर में पधारने पर भव्य आतिशबाजी कर जोरदार स्वागत 

कुंभलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी द्वारा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी के नवनियुक्त सचिव आदरणीय दिलीप सिंह जी राव के प्रथम बार आमेट नगर में पधारने पर सायं 4 बजे रेलवे स्टेशन पेट्रोल पम्प से कांग्रेसी कार्यकर्ताओ द्वारा भव्य आतिशबाजी कर जोरदार स्वागत किया जाएगा तत्पश्चात रेलवे स्टेशन से बस स्टैंड, लक्ष्मी बाज़ार होते हुए जुलूस के रूप में नगर के आराध्य प्रभु श्री जयसिंह श्याम जी के दर्शन कर कांग्रेस कार्यालय पर सभी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे 

उसके बाद 5.30 बजे सरदारगढ़ के मुख्य मार्गो से होते हुए सरदारगढ़ कार्यालय पहुँचेंगे। अतः आप सभी वरिष्ठ कांग्रेस जन, नेताओं, कार्यकर्ताओं, सभी कांग्रेस के अग्रिम संगठन पदाधिकारी से नम्र निवेदन किया जाता है कि कल दिनांक 20/11/23 को सायं 04:00 बजे रेलवे स्टेशन आमेट अत्यधिक संख्या में उपस्थित रहे।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next