एप डाउनलोड करें

Amet news : सूर्यवंशी महाराणा प्रताप नवयुवक मंडल लिकी कि बैठक आयोजित

आमेट Published by: M. Ajnabee, Kishan paliwal Updated Sun, 18 Feb 2024 09:34 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

आमेट : सूर्यवंशी महाराणा प्रताप नवयुवक मण्डल लीकी की नव कार्यकारिणी की बैठक नेहरू युवा केन्द्र राजसमंद के सभागार में केन्द्र के लेखा एवं कार्यक्रम अधिकारी हनवंत सिंह चौहान की अध्यक्षता में रखी गई.

बैठक में चौहान ने युवा मण्डल के कार्य, उद्देश्य, ग्राम विकास में युवा मण्डल की भूमिका, नेहरू युवा केन्द्र के माध्यम से आयोजित युवा रचनात्मक कार्य यथा मतदाता जागरूकता कार्यकर्म, स्वैच्छिक रक्तदान, माय भारत पोर्टल पर यूवाओ का पंजीयन, शिक्षा, स्वास्थ्य, पोधारोपण, वर्षा जल सरक्षण सहित कई बिंदुओं पर चर्चा की गई.

इस अवसर पर युवा मण्डल द्वारा निर्णय लिया गया की 20 फरवरी 2024 को नेहरू युवा केन्द्र राजसमंद के सहयोग से रात्रि कालीन ब्लॉक स्तरीय खेलकूद आयोजित करने का निर्णय लिया गया. बैठक के पश्चात केन्द्र द्वारा खेलो को बढ़ावा देने, युवाओं में खेल की भावना विकसित करने हेतु खेल किट भी युवा मण्डल को प्रदान किया गया. 

बैठक में बताया कि कार्यकारिणी 2 साल की रखी जाए. उसके बाद नई कार्यकारिणी के चुनाव किए जाएं. जिला मुख्यालय की बैठक में मण्डल अध्यक्ष प्रकाश सिंह, भगूसिंह, रतनपाल सिंह किशन लाल सालवी, प्रेम सिंह, सोहन सिंह, राहुल गुर्जर उपस्थित थे.

नेहरू युवा केन्द्र राजसमंद में बैठक के बाद शाम को सूर्यवंशी महाराणा प्रताप नवयुवक मंडल कार्यालय पर बैठक अध्यक्ष प्रकाश सिंह रावत की अध्यक्षता में रखी गईं. इस अवसर पर इन्होंने खेलकूद प्रतियोगिता के सफलता पूर्वक आयोजित करने, साथ ही युवा मण्डल की पूरी टीम को सहयोग करने, क्षेत्र की अधिक से अधिक युवाओं की टीम आमंत्रित करने, प्रतियोगिता में प्रशासनिक अधिकारियों एवम् जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित करने, युवा मण्डल को नियमित सक्रिय रखने का निर्णय सर्व सहमति से लिया गया.

M. Ajnabee, Kishan paliwal

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next