एप डाउनलोड करें

कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने वापस ली अपनी उम्मीदवारी : नए उम्मीदवार को पूरी तरह सपोर्ट करेंगे : ये है वजह

अहमदाबाद Published by: paliwalwani Updated Mon, 18 Mar 2024 11:54 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अहमदाबाद. कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने अपने पिता की चिकित्सा स्थिति का हवाला देते हुए अहमदाबाद पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली.

कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने अहमदाबाद ईस्ट सीट से उम्मीदवार वापस लेने का फैसला किया है. इसकी वजह उन्होंने अपने पिता की गंभीर मेडिकल स्थिति को बताया है. उन्होंने कहा कि वो पार्टी के नए उम्मीदवार को पूरी तरह सपोर्ट करेंगे. उन्होंने कहा कि अपने पिता के स्वास्थ की वजह से वो इस जिम्मेदारी को पूरा करने में असमर्थ हैं. रोहन कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं. गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शक्तिसिंह गोहिल को खत के माध्यम से उन्होंने अपनी बात पहुंचा दी है. 

रोहन गुप्ता ने एक्स पर चिट्ठी शेयर करते हुए लिखा गंभीर मेडिकल कंडीशन की वजह से मेरे पिता अस्पताल में भर्ती हैं और मैं कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अहमदाबाद पूर्व संसद सीट से अपनी उम्मीदवारी वापस ले रहा हूं. मैं पार्टी द्वारा नामित नये उम्मीदवार को पूरा समर्थन दूंगा.

बता दे : इससे पहले गुजरात कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की थी. गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा था कि उन्‍हें जम्मू-कश्मीर के लिए एआईसीसी प्रभारी के रूप में अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान केंद्रित करना है और गुजरात में पार्टी के प्रचार अभियान का नेतृत्व भी करना है. 

गुजरात कांग्रेस के नेता जगदीश ठाकोर ने चुनावी विवाद से हटने की इस भावना को दोहराया थी. उन्‍होंने एक वीडियो पोस्ट के जरिए लोकसभा चुनाव न लड़ने के अपने फैसले को व्यक्तिगत विचार और स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं का हवाला दिया था. उन्‍होंने नए चेहरों को सामने लाकर पार्टी को मजबूत करने के राहुल गांधी के दृष्टिकोण के प्रति प्रतिबद्धता भी जताई थी.

Due to serious medical condition , my father is admitted in hospital and I am withdrawing my candidature for Ahmedabad east parliament seat as Congress Candidate. I will extend complete support to the new candidate nominated by party. pic.twitter.com/oPVNBd7DqV

pic.twitter.com/6aDlmaYxYN — ANI_HindiNews (@AHindinews) March 18, 2024

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next