Breaking News
Friday, 02 June 2023

आमेट

Amet update : स्वर्गीय मनीष पालीवाल के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे चेयरमैन कैलाश मेवाड़ा

20 March 2023 01:15 AM Kishan paliwal. M. ajnabee
पालीवाल,चेयरमैन,कैलाश,पार्षद,द्वारा,परिवार,पालिका,मेवाड़ा,प्रदान,सहायता,ज्यादा,प्रयास,मार्च,रात्रि,amet,update,chairman,kailash,mewada,arrived,console,family,late,manish,paliwal

आमेट :

नगर में 13 मार्च 2023 रात्रि को बजरी माफियाओं द्वारा ट्रैक्टर द्वारा पालीवाल ब्राह्मण समाज आमेट जिला राजसमंद, राजस्थान के युवा मनीष पालीवाल कुचलकर के हत्या कर देने के बाद स्वर्गीय मनीष पालीवाल के पीड़ित परिवार मदद के लिए हाथ उठने लगे.

इसको लेकर आमेट नगर पालिका चेयरमैन कैलाश मेवाड़ा, बार एसोसिएशन, पूर्व प्रतिपक्ष नेता प्रदीप सिंह राठौड़ प्रकाश खटीक, यूथ कांग्रेस जिला महासचिव और दीपक सर रगड़ा, पार्षद सुरेश सिंह खींची, पार्षद मुकेश रेगर, पार्षद ललित मेवाड़ा, समाजसेवी पंकज टेलर ने मनीष पालीवाल के घर जाकर नगर पालिका आमेट के चेयरमैन कैलाश मेवाड़ा एवं पार्षदों ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा मनीष पालीवाल को श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवार को इस दुख की घड़ी में इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

इसी के साथ चेयरमैन कैलाश मेवाड़ा ने ₹250000 की सहायता राशि प्रदान की और सरकार की ओर से ज्यादा से ज्यादा सहायता दिलाने का प्रयास करेंगे. मुख्यमंत्री से मिलकर मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी का शीघ्र लाभ मिल सके उसके लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा.

Kishan paliwal. M. ajnabee...✍️

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News