उत्तर प्रदेश

दूल्हे की हरकत देख दुल्हन ने लौटा दी बारात

Paliwalwani
दूल्हे की हरकत देख दुल्हन ने लौटा दी बारात
दूल्हे की हरकत देख दुल्हन ने लौटा दी बारात

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में स्थित कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव में आई बारात में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिससे सभी हैरान रह गए, शादी की ऐसी खबर सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। यह मामला बुधवार का है, इस शादी में दुल्हन ने स्टेज पर अचानक शादी करने से मना कर दिया। जिसे देखकर पहले तो सभी मेहमान चौंक गए और दुल्हन को समझाने की कोशिश की, लेकिन दुल्हन के नहीं मानने पर यह मामला लोकल थाने तक पहुंच गया।

दरअसल, कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपनी बहन की शादी वीरेंद्र उर्फ ईलू निवासी ग्राम खिल्ली मढ़ौरा थाना मोठ जिला झांसी के साथ तय की थी, 30 जून बुधवार रात को बारात आई और शादी का जश्न चल रहा था। दुल्हन भी स्टेज पर आ चुकी थी लेकिन जैसे ही दूल्हे ने घोड़ी पर शादी समारोह स्थल पर पहुंचा तो वह एक बार नहीं, बल्कि तीन बार घोड़ी से गिर गया, जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने उसे उठाया तो उसके मुंह से शराब की गंध आ रही थी।

स्टेज पर खड़ी दुल्हन यह पूरा नजारा देख रही थी, दूल्हा नशे की हालत में था और दुल्हन को यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने साफ तौर पर कह दिया कि वह जिंदगी भर कुंवारी रह लेगी लेकिन इस शख्स से शादी नहीं करेगी, दुल्हन की बात सुनकर पहले तो सबने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन फिर वधू पक्ष के लोग उसकी बात को समझ गए, और फिर समझौते के बाद दोनों पक्षों ने लेन-देन का सामान वापस करके संबंध खत्म कर दिया।

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News