Latest News
      1. श्री विनय जोशी के जन्मदिन महोत्सव पर जय मेवाड़ रामायण मंडल द्वारा 15 को भव्य सुंदर काण्ड पाठ की प्रस्तृति      2. श्री चारभुजा मंदिर इंदौर पर श्री व्यास परिवार की ओर से 12 को दीप महोत्सव का आयोजन      3. पालीवाल समाज के सानिध्य में तुलसी विवाह का आयोजन टाडावाडा गुजरान में ऐतिहासिक संपन्न      4. पालीवाल समाज के सानिध्य में तुलसी विवाह का आयोजन टाडावाडा गुजरान में ऐतिहासिक संपन्न      5. पालीवाल समाज के हृदय सम्राट श्री कैलाश दवे को किया सम्मानित      6. मेनारिया ब्राह्मण समाज के श्री दुर्गेश जोशी का आकस्मिक निधन-अंतिम यात्रा कल

श्री केशुलाल पालीवाल ओर श्री कौशल नागदा कांग्रेस जिला देहात के महासचिव मनोनित

Sampat Manaria-Premalata Paliwal ... ✍️     Category: उदयपुर     07 Feb 2019 4:25 AM

● कांग्रेस जिला देहात कमेटी की घोषित कार्यकारिणी के एक ही बाद ही कटघरे में

उदयपुर। पालीवाल समाज के दबंग कांग्रेस नेता श्री केशुलाल पालीवाल ओर श्री कौशल नागदा कांग्रेस जिला देहात के महासचिव मनोनित होने पर पालीवाल एवं नागदा समाज में खुशी की लहर देखी गई वही कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि इस से पार्टी ओर मजबूत होगी। पालीवाल वाणी समाचार पत्र सहित कई संगठनों ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएं दी। कांग्रेस जिला देहात कमेटी की घोषित कार्यकारिणी के एक ही बाद ही कटघरे में आ गई। ओर कांगेस नेता सवाल उठने लगे हैं। गिर्वा ब्लॉक कमेटी उदयपुर ग्रामीण की बैठक गिर्वा ब्लॉक अध्यक्ष श्री ओनर सिंह सिसोदिया की अध्यक्षता में हुई। पालीवाल वाणी को सूत्रों ने बताया कि पूर्व विधायक श्री सज्जन कटारा की मौजूदगी में नवनियुक्त कार्यकारिणी में महासचिव पद पर नियुक्त श्री लक्ष्मण सिंह शेखावत और श्री कौशल नागदा का विरोध किया गया। बैठक में पदाधिकारियों ने बताया कि दोनों लोगों ने विधानसभा चुनाव 2013 और 2018 में कांग्रेस में रहते हुए पार्टी प्रत्याशी सज्जन कटारा और विवेक कटारा के विरुद्ध काम किया। दोनों को पार्टी से निष्कासित करने की मांग रखी गई।

● नागदा के बारे में पता नहीं, लक्ष्मण के पार्टी बदलने की सूचना आई थी : श्री लालसिंह झाला

● मुझे जानकारी नहीं

कांग्रेस जिला देहात कमेटी के विवाद पर जब देहात जिलाध्यक्ष श्री लालसिंह झाला ने बताया कि श्री कौशल नागदा को लेकर ऐसी कोई सूचना या जानकारी नहीं है। श्री लक्ष्मण सिंह को लेकर पहले सूचना जरूर आई थी।

● श्री कौशल नागदा और सिंह बोले- आरोप बेबूनियाद

श्री कौशल नागदा ने कहा कि 20 साल से कांग्रेस हित में एक सिपाही के रूप में काम कर रहा हूं। बेबूनियाद आरोप मुझ पर लगाए जा रहे हैं। वही श्री लक्ष्मण सिंह ने कहा कि बकवास अफवाह फैलाई जा रही कि मैने कांग्रेस कभी छोडी ही नही ओर ना भाजपा जॉइन नहीं की है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो - सम्पत मेनारिया-प्रेमलता पालीवाल...✍️
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
www.paliwalwani.com
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Rangoli Compitition