Latest News
      1. पालीवाल समाज आमेट की समाजसेविका श्रीमती पुनम पालीवाल को विजय बनाने की अपील      2. भारतीय पत्रकारिता महोत्सव का आगाज 15 से : मुख्यमंत्री ने किया प्रशस्ति विमोचन का लोकार्पण      3. पालीवाल समाज के श्री लक्की बागोरा इंदौर से अचानक लापता      4. पालीवाल समाज के श्री टिपूलाल पालीवाल का उदयपुर में निधन      5. श्री विनय जोशी के जन्मदिन महोत्सव पर जय मेवाड़ रामायण मंडल द्वारा 15 को भव्य सुंदर काण्ड पाठ की प्रस्तृति      6. श्री चारभुजा मंदिर इंदौर पर श्री व्यास परिवार की ओर से 12 को दीप महोत्सव का आयोजन

है भगवान दे दो काम की हुई शुटिंग, उदयपुर के 100 कलाकारों पर फिल्माया गीत

Mahaveer Vays     Category: उदयपुर     21 Oct 2016 6:26 AM

उदयपुर। उदयपुर के एश्वर्या कालेज में मंगलवार को अगले माह देशभर में प्रदर्शित होने वाली हिन्दी फीचर फिल्म "लव है यार एक्स्पेक्ट ईट" के लिए एक मस्ती गीत का फिल्मांकन किया गया। हर साल कॉलेज पास करने वाले लाखों युवाओं की मस्तीए उंमग व उल्लास के साथ भगवान से कुछ कामकाज देने की परिवेदनाओं को इस गीत में मस्ती व व्यंग्यात्मक तरीके से शुट किया गया है।
हिन्दी फीचर फिल्म "लव है यार - एक्स्पेक्ट ईट"इस फिल्म के लिए उदयपुर के गीतकार विनित तलेसरा द्वारा लिखित इस गीत को संगीत निर्देशक अपर्णा नैनारए पार्श्वगायक विनोद राठौडए शगुन सौढीए सूरज व राकेश की आवाज में गत दिनों मुम्बई में रिकार्ड किया गया था। शुटिंग के दौरान उदयपुर के वरिष्ठ रंगकर्मी हरीश पालीवाल एवं आसपास के करीब 100 कलाकारों ने इस गीत में बतौर कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। फिल्म की शुटिंग गत वर्ष उदयपुर, मारवाड़, कामली घाट, पाली, जोधपुर, शिमला, चडीगढ, गुलबर्ग एवं पहलगांव में हुई थी। हिन्दी फीचर फिल्म "लव है यार - एक्स्पेक्ट ईट" इस फिल्म के लिए अन्तिम आईटम सांग की शुटिंग अगले माह मुम्बई एवं गोवा में की जायेगी। 

फिल्म में उदयपुर के विभिन्न विश्वविद्यालयों के 47 से अधिक प्रतिभावान कलाकारों ने मुख्य कलाकारों की विभिन्न भूमिकाए निभाई हैं। यह फिल्म कॉलेज में पढने वालें युवाओं के मध्य पनपने वाले त्रिकोणीय एवं तीन कपल्स के प्रेम, विश्वास एवं वर्तमान शिक्षा प्रणाली पर प्रासंगिक दौर में कठाक्ष करने वाली प्रेम कहानी है। आज के गीत में मुख्य भूमिका नागपुर की मृणालनी डेने, हरीश पालीवाल, सुश्री नीता शर्मा, माधव खतुरिया, दिव्या पूर्बिया एवं शंशाक बागडी के साथ एश्वर्या कालेज के करीब 95 से अधिक कलाकारों पर यह गीत फिल्माया गया है। फिल्म उदयपुर बेस तथा मुम्बई में फिल्म निर्माण से जुडे पटकथाकार, गीतकार, निर्माता, निर्देशक विनित तलेसरा द्वारा निर्मित है। फिल्म निर्माण में सहयोग रंगकर्मी व अधिवक्ता हरीश पालीवाल का है। आज के शुटिंग के दौरान कैमरामेन गणेशए राकेशए अनिल के साथ ललित आमेटा एवं स्क्रीन पर हरीश गन्धर्व का सहयोग रहा। डान्स के दौरान राजेश शर्मा साऊण्ड आपरेटर मून म्यूजिकए उदयपुर की ओर से दिया गया।

फोटो - अगले माह देशभर में प्रदर्शित होने वाली हिन्दी फीचर फिल्म "लव है यार - एक्स्पेक्ट ईट" के लिए एक मस्ती गीत की शुटिंग में नृत्य करते हुए उदयपुर एवं आसपास के कलाकार ।

Rangoli Compitition