Breaking News

नाथद्वारा / मिराज का नया स्माल टोस्ट पैक लांच : स्वाद वही सूरत नई पेशकश के साथ 2 रुपये में मिलेगा टोस्ट पैक

मिराज का नया स्माल टोस्ट पैक लांच : स्वाद वही सूरत नई पेशकश के साथ 2 रुपये में मिलेगा टोस्ट पैक
Devakishan paliwal-Narendra Paliwal August 15, 2020 11:52 PM IST

नाथद्वारा । मिराज समूह की सहायक कंपनी मिराज एफएमसीजी के उत्पादों ने अल्प समय में ही देश में काफी शोहरत प्राप्त कर ली है, इसका कारण इसमें प्रयुक्त सभी संघटक (इण्डीग्रेण्ड्स) का शुद्ध होना तथा अत्याधुनिक सयंत्रों में इनका निर्माण करना है। इसे देखते हुए कंपनी ने अपने प्रमुख उत्पादों में एक मिराज टोस्ट को नए ओर छोटे पैक 2 रुपये वाले टोस्ट की नई पैकेजिंग को लांच की गई। शनिवार को राबचा स्थित मिराज आचरण परिसर में ग्रुप के चैयरमेन श्री मदन पालीवाल, वाईस चेयरमैन श्री मंत्रराज पालीवाल, श्री देवेंद्र सिंह ओबराय ने एक समारोह में इसे लांच किया। मिराज एफएमसीजी के ओबराय ने पालीवाल वाणी को बताया कि कंपनी की स्थापना जून 2003 में मिराज एफएमसीजी के नाम से नाथद्वारा में की गई और कंपनी ने मिराज ब्राण्ड नेम से अपने स्वादिष्ट नमकीन उत्पाद, बेकरी उत्पाद, मिराज पराठा, मिराज स्टिकस की विशेष श्रंखला को बाजार में पेश किए। कंपनी विभिन्न स्वादों में बेकरी, नमकीन और स्नैक्स पेश कर रही है। इसके  उत्पादों का निर्माण नाथद्वारा में किया जाता है तथा विपणन राजस्थान के अलावा गुजरात, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और नई दिल्ली सहित देश के कई राज्यों में किया जा रहा है। सेल्स एंड मार्केटिंग हेड श्री देवेंद्र सिंह ओबराय ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि प्रतिस्पर्धात्मक कीमत और शुद्धता के कारण इसके उत्पादों को काफी पसंद किया जा रहा है। वर्तमान में मिराज के उत्पादों में भुजिया, टेस्टी (बेसन मूंगफली), खट्टा मीठा, रतलामी सेव, मूंग दाल और आलु भुजिया, मिराज टोस्ट, मिराज परांठा है। उत्पाद निर्माण के लिए श्रेष्ठ क्वालिटी ओर पूरी शुद्धता वाले संगठक का प्रयोग किया जाता है। इसकी पैकिंग और उत्पादन स्वचलित मशीनों से किया जाता है और प्रयास यही किया जा रहा है कि हर उत्पाद कॉलेस्ट्रॉल फ्री हो। उन्होंने बताया कि वर्तमान में कंपनी अपने उत्पादों के विकास और मार्केटिंग में जुटी है साथ ही नई पैकेजिंग में शीघ्र ही टोस्ट के 7 और अलग-अलग स्वाद वाले 10 और 20 रुपए वाले किफायती पैक भी लांच करने जा रहे हैं। इन पैकों को लांच करने का मकसद है कि हमारे उत्पाद जन-जन तक पहुंच सके। उन्होंने बताया कि टोस्ट निर्माण में हमारा प्रयास यही है कि टोस्ट की पारंपरिक सुगंध और स्वच्छता बरकरार रहे।

फ़ोटो : मिराज आचरण परिसर में ग्रुप के चैयरमेन श्री मदन पालीवाल, वाईस चेयरमैन श्री मंत्रराज पालीवाल नए टोस्ट पैक को लांच करते हुए।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Devakishan paliwal-Narendra Paliwal...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं :  खबरें पाने के लिए हमारे वाट्सएप ग्रुप से जोडऩे के लिए 9039752406 को सेव करके हमें नाम/पता/गांव अथवा/शहर की जानकारी व्हाट्सएप पर Update paliwalwani.com news लिखकर भेजें...सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

RELATED NEWS