Breaking News

मुम्बई / पालीवाल समाज के युवा श्री घनश्याम पालीवाल का दुखद निधन : अफवाह कोरोना से हुई मौत...!

पालीवाल समाज के युवा श्री घनश्याम पालीवाल का दुखद निधन : अफवाह कोरोना से हुई मौत...!
नंदकिशोर पुरोहित, बाबुलाल बागोरा July 02, 2020 09:27 PM IST

मुबंई । पालीवाल ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री पन्नालाल जी पुरोहित (पंडा) के पोते श्री घनश्याम पिता शंकरलाल जी पुरोहित (पालीवाल) (42) का आज मालाड में दुःखद निधन हो गया। श्री घनश्याम पालीवाल अपने पीछे भरापुरा परिवार पीछे छोड़ कर स्वर्गलोक की ओर प्रस्थान कर गए। आप सर्वश्री ललित पुरोहित, कन्हैयालाल पुरोहित के भाई एवं प्रतिभा पुरोहित (9), अभिषेक पुरोहित (8) के पूजनीय पिताजी थे। श्री घनश्याम पालीवाल के  सुसराल श्री भवानीशंकर बागोरा (गांव.सुंदरचा) के यहाँ है। 

●  दिन भर चलती रही खबर...

श्री घनश्याम पालीवाल की कोरोना संक्रमित वायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते मौत हो जाने की खबरें दिन-भर चलती रही, जब पालीवाल वाणी ने उनके भाई श्री कन्हैयालाल पुरोहित को फोन लगाकर जानकारी की पृष्टि करना चाही तो उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया में बिना तथ्यों और आधारहीन खबर जारी की जा रही है, जिसका हमें गहरा दुख है। जबकि वास्तव में मेरे भाई घनश्याम पालीवाल की मौत उसके फेफड़े मैं पानी भर जाने के और निमोनिया के कारण हुई थी। कृपया किसी प्रकार की अफवाह पर ध्यान मत दिजिए। 

●  तरहा-तरहा की चर्चा होती रही...

श्री घनश्याम पालीवाल की मौत कैसे हुई वो तो उनके परिजनों ने बता दिया लेकिन मन में कई प्रकार के विचार उत्पन्न होने लग गए, जब परिवार ने माना कि फेफड़े मैं पानी भर जाने के और निमोनिया के कारण मौत हुई थी। वही कुछ सोशल मीडिया में इस प्रका की खबरें दिन-भर चलती रही कि घनश्याम पालीवाल की मौत होने पर हॉस्पिटल वालों ने उनका पार्थिव शरीर परिजनों को क्यां नही दिया। उनका अंतिम संस्कार उनके परिवार के दो सदस्यों की मौजूदगी में ही हुआ। इस संबंध में खुलकर परिजन भी नहीं बोल रहे कि वास्तविक स्थिति क्या है। 

●  पालीवाल समाज मुंबई ने समाजहित में दिया संदेश

आज पुरे विश्व में तबाही मचाने वाले कोरोना संक्रमित वायरस कोविड-19 को साधारण न समझे। खांसी, बुखार या कोई भी बीमारी होतो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें । लापरवाही न करे और मुंबई में बसे सभी समाज बंधुओं को अपने स्वास्थ का खुद ही ध्यान रखना होगा और सावधानी बरतें व अपने परिवार को खतरे से बचाएं मुंबई में लॉकडाउन 31 जुलाई 2020 तक बढा दिया गया है और पुलिस प्रशासन द्वारा सख्ती बरती जा रही है और ऐसे समय पर किसी से मिलने पहुंचे ये संभव नहीं हैं। आप सभी को सम्मानिय समाजजनों का समाज की और से विशेष अनुरोध किया गया। 

●  श्री घनश्याम पालीवाल को दी श्रद्वाजंलि

पालीवाल समाज मुंबई अध्यक्ष श्री चंद्रशेखर पालीवाल (चंदु भाई), उपाध्यक्ष श्री पूर्णाशंकर जोशी, महामंत्री श्री नंदकिशोर पुरोहित, कोषाध्यक्ष श्री हीरालाल पालीवाल बाबुलाल बागोरा, देवीलाल पालीवाल, नारायण जोशी, रमेश जोशी, गोपाल जोशी, मुकेश मेनारिया, हीरालाल पालीवाल, रमेश पुरोहित, अशोक पालीवाल, गोपीलाल पुरोहित एवं पालीवाल वाणी समाचार पत्र सहित विभिन्न संगठनों ने विन्रम श्रद्धांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-नंदकिशोर पुरोहित, बाबुलाल बागोरा...✍️ 

🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें नाम/पता/गांव अथवा/शहर की जानकारी व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें... 09977952406-09827052406

 

#

RELATED NEWS