Breaking News

मुम्बई / पालीवाल समाज द्वारा मुंबई में भागवत सप्ताह 23 से

पालीवाल समाज द्वारा मुंबई में भागवत सप्ताह 23 से
Nand Kishore Purohit Babulal Bagora... ✍️ December 15, 2018 08:20 PM IST

मुंबई। श्री मढ महादेव युवा मंडल 24 श्रेणी पालीवाल समाज वोराट मुंबई के तत्वाधान में मुंबई में पहली बार समस्त पालीवाल ब्राह्मण समाज श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह का आयोजन किया जाएगा। संस्थान के संरक्षक नारायणलाल जोशी अध्यक्ष डीएल पालीवाल ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से पालीवाल वाणी को बताया कि पालीवाल समाज की सामाजिक समरसता को एक नया आयाम देने विश्व शांति की भावना से आयोजित होने जा रहे इस कार्यक्रम विविध गतिविधियां आयोजित होगी।

● 501 विशाल कलश के साथ शोभायात्रा

23 दिसंबर से अंधेरी वेस्ट न्यू महाडा कॉन्प्लेक्स गार्डन में आयोजित होने वाले सात दिवसीय भव्य भागवत कथा के शुभारंभ के प्रथम दिन 501 विशाल कलश यात्रा का आयोजन बैंड बाजे हाथी घोड़ा आदि से रथ यात्रा के साथ विशाल होगा। प्रसिद्ध संत धर्म दास शास्त्री जी के मुखारविंद से आयोजित होने वाली भागवत सप्ताह में प्रतिदिन अलग-अलग अध्याय पर आधारित कार्यक्रमों का मंचन किया जाएगा।

● पालीवाल समाज का सामूहिक महासम्मेलन

मुंबई में पहली बार पालीवाल समाज के सामूहिक एकता के माध्यम से आयोजित होने जा रहे इस कार्यक्रम में अंतिम दिन मुंबई में रहने वाले प्रवासी पालीवाल ब्राह्मण समाज के तमाम संगठनों का एक सामूहिक महा सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस दौरान मुंबई में समाज के विकास की रूपरेखा तैयार करने सहित प्रतिभाओं का सम्मान विशेष रूप से समाज के गणमान्य की मौजूदगी में किया जाएगा।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-Nand Kishore Purohit Babulal Bagora... ✍️
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
●एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...●

RELATED NEWS