मध्य प्रदेश

कॉलेज से घर जा रही छात्रा को रास्ते में रोका, मां-भाई बचाने आए तो गोली मारकर भागा

Paliwalwani
कॉलेज से घर जा रही छात्रा को रास्ते में रोका, मां-भाई बचाने आए तो गोली मारकर भागा
कॉलेज से घर जा रही छात्रा को रास्ते में रोका, मां-भाई बचाने आए तो गोली मारकर भागा

सागर में एक युवक ने एकतरफा प्यार में युवती की गोली मार कर हत्या कर दी। युवती कॉलेज से भाई के साथ बाइक से घर जा रही थी। घर से कुछ ही दूर रास्ते में आरोपी ने रोक लिया। आरोपी युवती से गाली-गलौज करने लगा। भाई ने विरोध किया, तो उसके सिर पर भी पिस्टल के बट से हमला कर दिया। बचाने आई युवती की मां से भी मारपीट की। इसके बाद युवती के पेट में गोली मार कर भाग गया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। युवक ने 4 महीने पहले भी युवती के हाथ की नस काटकर जान लेने की कोशिश की थी।

पूनम पिता मनीष केशरवानी (21) गुरुवार दोपहर अपने भाई के साथ कॉलेज से घर लौट रही थी। घर से करीब 150 मीटर दूर पड़ोस में रहने वाले रोहित राजपूत ने रोक लिया। आरोपी ने गाली-गलौज शुरू कर दी। भाई ने विरोध किया, तो उसके सिर पर पिस्टल के बट से हमला कर दिया। भाई नीचे गिर गया। इतने में युवती की मां भी पहुंच गई। रोहित ने मां पर भी पिस्टल के बट से हमला किया। इसके बाद युवती की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद पूनम के पेट में गोली मारकर फरार हो गया। पिस्टल भी वहीं छोड़ गया। मां और भाई युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक रोहित युवती को कई दिनों से परेशान कर रहा था। आते-जाते छेड़छाड़ करता था। 4 महीने पहले आरोपी ने युवती के हाथ की नस काटकर जान लेने की कोशिश भी की थी। मामले में आरोपी की शिकायत मोतीनगर पुलिस थाने में की गई थी। आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई थी। कुछ ही दिन बाद वह जमानत पर छूट आया था। आरोपी ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाता है। वह खुद भी मैकेनिक है।

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News