Breaking News

मध्य प्रदेश / प्रेमी की शादी, गेट पर खड़ी होकर पुकारती रही प्रेमिका, सच तो बता दो !!

प्रेमी की शादी, गेट पर खड़ी होकर पुकारती रही प्रेमिका, सच तो बता दो !!
Admin July 09, 2021 03:21 PM IST

होशंगाबाद | मंडप के अंदर चल रही थी शादी...गेट पर खड़ी होकर तीन साल तक साथ रही प्रेमिका पुकार रही थी सोना बाबू...सोना बाबू । वह बार कह रही थी कि तुम शादी किसी और से कर लो लेकिन सच तो बता दो कि मेरे साथ थे या नहीं। कुछ ऐसा ही नजारा एमपी के होशंगाबाद शहर स्थित कोठी बाजार के मैरिज गार्डन में देखने को मिला है। गार्डन में जिस युवक की शादी हो रही थी, उसके साथ युवती का तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों तीन साल तक लिव रिलेशन में रहे हैं।

युवती बार-बार अपने सोना बाबू कहकर रोते हुए, अपने प्रेमी दूल्हे को पुकारती रही। वह बार-बार गेट को धक्का देती रही, लेकिन गार्ड और युवक के परिवार वालों ने उसे हटा दिया। करीब आधे घंटे तक मैरिज गार्डन के सामने युवती का हंगामा चलते रहा। हंगामे की सूचना पर कोवताली थाने से महिला एसआई श्रद्धा राजपूत और पुलिसकर्मी मैरिज गार्डन पहुंचे। उन्होंने युवती को गाड़ी में बैठाकर हंगामा करने की वजह जानी।

युवती ने कहा कि प्रेमी और वो 3 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। अब बिना बताए चुपके से किसी और से शादी कर ली। एसआई ने युवती से कहा कि कार्रवाई कराना चाहती तो शिकायत करो, लेकिन युवती एफआईआर या किसी भी प्रकार की शिकायत करने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवती अपने परिचित युवक के साथ बाइक से भोपाल लौट गई।

युवती मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है। जिस युवक की शादी में उसने हंगामा किया, वो होशंगाबाद जिले के एक गांव का रहने वाला है। दोनों भोपाल में निजी कंपनियों में काम करते हैं। युवती का कहना था कि दोनों 3 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। प्रेमी से पूछती थी कि तुम्हारी किसी और से शादी होने वाली है तो कहता था कि सोना, बाबू शादी किसी और से नहीं करूंगा, लेकिन चुपके से उसने गुरुवार रात को शादी कर ली।

RELATED NEWS