Breaking News

इंदौर / श्री संजय शुक्ला अपडेट : मुक्तिधाम में काम करने वाले कर्मचारियों का किया सम्मान, पीपीई किट किए भेंट, शुक्ला अब मुक्तिधाम के दौरे पर निकले

श्री संजय शुक्ला अपडेट :  मुक्तिधाम में काम करने वाले कर्मचारियों का किया सम्मान, पीपीई किट किए भेंट, शुक्ला अब मुक्तिधाम के दौरे पर निकले
दिनेश यादव - मनोज जोशी (दरबार) April 18, 2021 01:25 PM IST

इंदौर । कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला आज शहर के मुक्तिधाम का दौरा करने के लिए निकल गए हैं। उन्होंने मुक्तिधाम पर पहुंचकर वहां काम करने वाले कर्मचारियों को कोरोनावायरस की से बचाव की पीपीई किट सौपी। इसके साथ ही उन्होंने इन कर्मचारियों से बातचीत कर मुक्तिधाम की व्यवस्थाओं की जानकारी ली। 

●  शासन-प्रशासन को जागृत करने का प्रयास : कोरोनावायरस के संक्रमण के दौर में इस संक्रमण से पीड़ित मरीजों और उनके परिजनों के लिए लगातार संघर्ष कर रहे  विधायक शुक्ला के द्वारा अब तक तो अस्पतालों का दौरा किया जा रहा था। दवाई की दुकान पर जाकर इन मरीजों को लगने वाली दवाई की उपलब्धता को देखा जा रहा था। इन मरीजों के इलाज की व्यवस्था में जहां जो कमी नजर आ रही थी, उसे लेकर शासन-प्रशासन को जागृत करने का प्रयास किया जा रहा था। 

संक्रमण मामले में मध्यप्रदेश छठे स्थान पर

● विधायक अपने साथियों के साथ शहर के सभी मुक्तिधाम के दौरे पर : पिछले कुछ दिनों से यह तथ्य प्रमुखता के साथ उभर कर सामने आ रहा है कि संक्रमण के दौर में बड़ी संख्या में अपनी जान गवाने वाले नागरिकों के शव मुक्तिधाम पर पहुंच रहे हैं। जब इतनी ज्यादा संख्या में शव पहुंच रहे हैं कि मुक्तिधाम की व्यवस्थाएं कमजोर साबित हो जाती है। इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए विधायक शुक्ला आज सुबह अपने साथियों के साथ शहर के सभी मुक्तिधाम के दौरे पर निकल गए। उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत बाणगंगा मुक्तिधाम से की। इस मुक्तिधाम पर पहुंच कर उन्होंने सबसे पहले तो वहां के कर्मचारियों से मुलाकात की और उनका इस विषम दौर में भी अपने कार्य के प्रति सजग रहने के लिए सम्मान किया। शुक्ला के द्वारा इन कर्मचारियों को कोरोना के संक्रमण से बचाव की पीपीई किट सौंपी गई। यह किट कर्मचारियों को भेंट के रूप में दी गई है। इसके पश्चात शुक्ला के द्वारा इन कर्मचारियों से मुक्ति धाम की व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई।

●  भावुक हो गए कर्मचारी  : जब कांग्रेस विधायक ने मुक्तिधाम पर पहुंचकर वहां के कर्मचारियों का सम्मान किया और उनसे चर्चा की तो यह कर्मचारी भावुक हो गए । इस समय मुख्य भूमिका का निर्वहन कर रहे इन कर्मचारियों की शासन प्रशासन के द्वारा कहीं कोई खैर खबर नहीं ली जा रही है । इन कर्मचारियों के प्रति संवेदनशीलता का भी अभाव है।

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-दिनेश यादव - मनोज जोशी (दरबार)...✍️

RELATED NEWS