Breaking News

इंदौर / मेनारिया ब्राह्मण समाज इंदौर के वरिष्ठ समाजसेवी श्री राधाकिशन जोशी का दुःखद निधन

मेनारिया ब्राह्मण समाज इंदौर के वरिष्ठ समाजसेवी श्री राधाकिशन जोशी का दुःखद निधन
Sunil Paliwal-Anil Bagora September 22, 2020 10:46 AM IST

इंदौर । मेनारिया ब्राह्मण समाज 52 श्रेणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जसराज मेहता ने पालीवाल वाणी को बताया कि वरिष्ठ समाजसेवी श्री राधाकिशन पिता हंसराज जी जोशी (गांव.वरणी) हगावत का आज दिनांक 22 सितंबर 2020 मंगलवार को इंदौर में दुःखद निधन हो गया है। जिनकी अंतिम यात्रा आज इंदौर से मुक्तिधाम जायेगी। आप सर्वश्री नंदकिशोर व रामचंद्र के काकाजी, किसनलाल के छोटे भाई एवं राजेश जोशी, अतुल जोशी के के पूजनीय पिताजी तथा गितेश उमेश राहुल, कपिल, यश के दादाजी, प्रियुष, दीपक के नानाजी और रामचंद्र जोशी, शेखर जोशी के ससुर जी थे। 

● निज निवास : 104 संविद नगर, कनाडिया मेनरोड़ इंदौर, मध्यप्रदेश  

●  संपर्क सूत्र : मोबाईल नंबर 9669000006 , 9826084631

● श्रद्वाजंलि : समाजसेवक श्री राधाकिशन जी जोशी को मेनारिया ब्राह्मण समाज 52 श्रेणी, पालीवाल ब्राह्मण समाज 44, पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर, पालीवाल वाणी समाचार पत्र, इंदौर मेरी पहचान, मातृशक्ति पालीवाल मेनारिया ब्राह्मण समाज महिला मंडल सहित विभिन्न संगठनों ने विन्रम श्रद्धांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। 

● विशेष आग्रह : समस्त सम्मानिय समाजजनों से अनुरोध है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन का सहयोग करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें। इस दुख की घड़ी में पालीवाल ब्राह्मण समाज शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

● पालीवाल वाणी ब्यूरों- Sunil Paliwal-Anil Bagora...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app   सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

RELATED NEWS