इंदौर

Love Jihad In Indore: हिंदू व्यापारी बनकर दोस्ती की और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर किया शोषण

Pushplata
Love Jihad In Indore: हिंदू व्यापारी बनकर दोस्ती की और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर किया शोषण
Love Jihad In Indore: हिंदू व्यापारी बनकर दोस्ती की और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर किया शोषण

 इंदौर | महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लसूड़िया थाने की पुलिस ने लक्की उर्फ अलबाब खान सहित तीन लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित ने हिंदू व्यापारी बनकर करीबी बढ़ाई और आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। ऋण के दस्तावेजों से असलियत सामने आई तो आरोपित, उसका भाई और दोस्त बेटी का जीवन बर्बाद करने की धमकी देने लगे। पीड़िता ने परेशान होकर नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की। गुरुवार को महिला हिंदूवादियों के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया। टीआइ तारेश सोनी के मुताबिक लव जिहाद की धारा लगाई जाएगी।

पुलिस के मुताबिक साईं श्रद्धा पैलेस क्षेत्र में रहने वाली 37 वर्षीय पीड़िता रेडिमेड कपड़ों की दुकान संचालित करती है। करीब सात साल पूर्व पीड़िता ने रूम किराये पर देने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन जारी किया था। लक्की रूम देखने आया, लेकिन पसंद न आने का बोलकर चला गया। लक्की ने पीड़िता से मोबाइल नंबर ले लिए और बातचीत शुरू कर दी।

उसने कहा कि होलसेल कपड़ों का कारोबार करता है। उससे कपड़े खरीदकर बेचने पर ज्यादा मुनाफा हो सकता है। लक्की और पीड़िता व्यापार के सिलसिले में मिलने लगे। पीड़िता का आरोप है कि एक बार लक्की घुमाने का बोलकर सांवेर स्थित होटल वेलकम लेकर गया। इस दौरान उसने पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

इसके तीन दिन बाद पुन: काल लगाया और वीडियो बहुप्रसारित करने की धमकी देकर स्टार चौराहा पर मिलने बुलाया। शादी का बोला और दोबारा वेलकम होटल ले गया। उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

लोन के दस्तावेजों पर लक्की नहीं, अलबाब खान देखा

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी वर्ष 2004 में शादी हो चुकी है। उसके तीन बच्चे भी हैं। पति से संबंध ठीक नहीं होने के कारण बच्चों के साथ रहती है। लक्की ने उसकी पूरी जानकारी निकाल ली थी। वह बच्चों की देखभाल और शादी का बोलने लगा था। कुछ समय पूर्व लोन के लिए दस्तावेज लाया तो पता चला उसका नाम लक्की नहीं अलबाब खान है। असलियत सामने आई तो कहा मुस्लिम हूं। तुम्हें भी रख लूंगा।

मुसलमानों में दो-तीन शादी कर सकते हैं। सात जनवरी को मुस्लिम युवती से शादी करने की बात भी बताई। आठ जनवरी को वीडियो डिलीट करने और बात करने के लिए शिवओम होटल में बुलाया और जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाए। उसकी शिकायत करने पर लक्की के भाई अबरार उर्फ विक्की और दोस्त अनस पठान ने धमकाया।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News