Breaking News

इंदौर / जोशी परिवार ने लिया मोगी माताजी नारायणी बाई जोशी का आशीर्वाद

जोशी परिवार ने लिया मोगी माताजी नारायणी बाई जोशी का आशीर्वाद
Sunil Paliwal-Anil bagora...✍ July 21, 2019 03:15 PM IST

● इंदौर पहुंचा जोशी परिवार-छाई परिवार में खशियां...

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी बिजनोल के वरिष्ठ समाजसेवी एवं पालीवाल वाणी नाथद्वारा प्रतिनिधि अपने परिजनों के साथ ब्रह्मलीन श्री गोपीलाल जी जोशी एवं ब्रह्मलीन नारायणी बाई जोशी के निवास स्थान आड़ा बाजार इंदौर पहुंचने पर 19 जुलाई को जोशी परिवार की ओर से आत्मीयता से स्वागत किया गया। श्री नानालाल जोशी ने अपने पोते श्री विकास-भाविका जोशी की शादी के उपलक्ष्य पर इंदौर पहुंचे ओर सर्वप्रथम मोगी माता जी नारायण बाई जोशी के चरणों में अपना शीष झुका कर पुरे परिवार में खुशहाली के लिए आशीवाद मांगा। तद्पश्चात पुरा परिवार एक साथ मिलकर सबने आशीवाद लेते हुए प्रसादी का आनंद पूर्वक लुत्फ उठाया।
इस अवसर पर सर्वश्री हरिशंकर-तारा जोशी, हुकुमचंद-कुसुम जोशी, नरेन्द्र-पंपू जोशी (मुन्ना), ब्रह्मलीन योगेश जोशी एवं वानिता जोशी, पुष्पा जोशी, दुर्गा व्यास, शारदा जोशी, निर्मला दवे, यामिनी-महेश जोशी, नानालाल-ब्रह्मलीन मोहनीबाई जोशी, दुर्गा-मगनलाल पुरोहित, छगनलाल-प्रवीणा जोशी (कुतेश्वर जी), जमना जोशी, चंद्रप्रकाश जोशी, रूद्राश जोशी, सोनु जोशी, गरिमा जोशी, लीला जोशी, हर्षिता जोशी, भाविका जोशी, दक्ष जोशी, मनीष जोशी (काका) आदि मौजूद थे।

● कमी खली सबको...नजर नहीं आए आप

paliwalwani

परिवार में जब भी कोई उत्साह का माहौल होता है तो सबका मन एक-दुसरे से मिलने के लिए बैचेन हो जाता है। सबकी आंखे एक-दुसरे को निहारने में लग जाती है। लेकिन जब कोई कलेजा की धड़कन नहीं दिखाई देती है, तो सबके चेहरे पर निराशा के भाव अपने आप दिखाई दे जाते है। वैसे ही वाक्या हुआ जब श्री नानालाल जोशी के अनुज श्री लक्ष्मीनारायण जोशी अपने स्वस्थाय ठीक नहीं होने से इंदौर नहीं पहुंच पाए...उसी प्रकार ब्रह्मलीन श्री गोपीलाल-नारायणी बाई जोशी (आमली) के सुपुत्र ब्रह्मलीन योगेश जोशी के अल्प आयु में इस परिवार से कोसों दुर प्रभु के चरणों में चले गए हो...पर परिवार को अभी भी यकिन नहीं हो रहा है कि उनका योगी अब इस दुनिया में नहीं रहा। किसी ने सही कहां है कि परिवार में जब कोई नजर नहीं आता तब ही उसकी याद खुब आती है।

paliwalwani
● पालीवाल वाणी ब्यूरो- sunil paliwal-Anil bagora..✍
🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
▪ एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
▪ नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

RELATED NEWS