Breaking News

इंदौर / पालीवाल समाज के प्रबुद्व जनों से अपील : श्री नारायण दवे

पालीवाल समाज के प्रबुद्व जनों से अपील : श्री नारायण दवे
Auysh paliwal-Pulakit Purohit April 27, 2020 02:32 AM IST

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर के पूर्व कार्यकारिणी सदस्य श्री नारायण चतुर्भूज जी दवे (दवे मेडिकल) ने पालीवाल समाज के सभी प्रबुद्ध जनो से मेरा आग्रह है कि वर्तमान में कोरोना जैसी महामारी से पुरा विश्व चिंता की स्थिति में है। हमारा देश भी इस महामारी से अछूता नही है। हमारे समाज में भी आकस्मिक निधन की खबरो से समाजजन स्तब्ध है। समाचारो से समाज शोक संतप्त है। यह सिलसिला कब थमेगा ईश्वर ही बता सकता है। इस विकट और गंभीर परिस्थिति में मेरा आप सभी सुधी जनो से आग्रह है कि परिस्थिति समान्य होने तक सभी ग्रूपो में जन्मदिन तथा विवाह की वर्षगांठ ओर अन्य बधाई संदेश कृपया नही भेजे। बधाई संदेश के लिए तो हर वर्ष आता है, लेकिन मेरा मानना है कि ऐसे दुखद समय में हमे सिर्फ श्रद्धांजलि संदेश को ही स्थान देना चाहिए साथ ही श्रध्द्वांजलि संदेश भेजे। मेरे इस संदेश पर आपकी प्रतिक्रिया का ओर समर्थन व सुझाव का इंतजार रहेगा। मोबाईल नंबर 9301340332 पर व्यक्तिगत विचार और सुझाव मुझे बता सकते है। 

महत्वपूर्ण राय : अधिकांश समाजजनों की राय है कि वर्तमान में देशभर में वैश्विक कोरोना महामारी कोविड-19 की बीमारी से देशभर में प्रतिदिन अकारण मौत की सूचनाएं प्राप्त हो रही है, और इसी कड़ी में हमारे समाज में भी आकस्मिक निधन की खबरो से समाजजन स्तब्ध है। ऐसे समय में व्यर्थ के संदेश और बधाई ना प्रेषित करते हुए हम केवल ईश्वर से प्रार्थना करें कि कोरोना महामारी से जल्दी से जल्दी छुटकारा मिल जाए... श्री नारायण जी दवे के आग्रह को सभी प्रबुद्ध स्वीकार करेगे...आशा भरी ऐसी अप्रेक्षाएं है आप सभी ग्रुप साथियों से...।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Auysh paliwal-Pulakit Purohit...✍️

🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें... 09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

!! कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी...!!

RELATED NEWS