अपराध

शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन बनी मां : ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई

paliwalwani
शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन बनी मां : ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई
शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन बनी मां : ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई

गुजरी. धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कछवानिया निवासी युवती की सगाई जहांगीपुरा निवासी युवक से जनवरी 2024 में हुई थी। 20 मई 2024 को शादी हो गई।

इसके दो दिन बाद ही 22 मई की सुबह करीब चार बजे नवविवाहिता के पेट में अचानक दर्द होने लगा तो पति धामनोद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गया, जहां नवविवाहिता ने बेटी को जन्म दिया। शादी के महज दो दिन बाद बच्ची के जन्म से ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बच्ची के जन्म पर ससुराल पक्ष ने नवविवाहिता से सवाल किया तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। बाद में धामनोद पुलिस थाना पहुंचकर अरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। नवविवाहिता ने बताया कि दो साल पहले बड़े पापा के पोते की शादी में ग्राम सिमराली गई थी, जहां सुनील बघेल निवासी सराय से जान-पहचान हो गई थी। सुनील ने बात करने के लिए मोबाइल नंबर दिया था।

इसके बाद से सुनील से लगातार बातचीत होने लगी थी। सुनील मिलने के लिए भी गांव कछवानिया आता था। करीब नौ महीने पहले 2023 में भी कछवानिया आया था। शादी का झांसा देकर कपास के खेत में सुनील ने दुष्कर्म किया। मैंने धमकी के डर से अपने घर में किसी को यह बात नहीं बताई। इसके बाद जब गर्भवती हो गई तो इसकी जानकारी भी कई बार सुनील को दी।

इसके बावजूद तीन-चार बार गांव में ही आकर सुनील दुष्कर्म करता रहा। नवंबर-दिसंबर महीने में फिर से गर्भवती होने की बात बताई तो सुनील ने कहा कि मैं शादीशुदा हूं, शादी नहीं करूंगा। उसके बाद बातचीत और मिलना बंद कर दिया। बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया था। इसके बाद घरवालों ने 20 मई 2024 को शादी कर दी। धामनोद पुलिस ने सराय निवासी सुनील बघेल पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News