बॉलीवुड

‘द कश्मीर फाइल्स’ : जूते मारो सेक्युलर हिन्दूओं को, इन्होंने देश को बर्बाद कर दिया, अनुपम खेर ने शेयर किया ख़ास Video

Paliwalwani
‘द कश्मीर फाइल्स’ : जूते मारो सेक्युलर हिन्दूओं को, इन्होंने देश को बर्बाद कर दिया, अनुपम खेर ने शेयर किया ख़ास Video
‘द कश्मीर फाइल्स’ : जूते मारो सेक्युलर हिन्दूओं को, इन्होंने देश को बर्बाद कर दिया, अनुपम खेर ने शेयर किया ख़ास Video

दिग्गज़ अभिनेता अनुपम खेर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। यह फिल्म कश्मीरी हिन्दूओं पर हुए अत्याचार पर बनी हुई है और इसकी काफी सराहना हो रही है। फिल्म देखकर निकल रहे दर्शकों के आंसू थमने का नाम नहीं लें रहे है। तो वहीं कई दर्शक तो सिनेमाघरों के भीतर ही रोने लगे।

फिल्म में अनुपम खेर के अभिनय को भी ख़ूब सराहा जा रहा है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है। फिल्म सिनेमाघरों में 11 मार्च को रिलीज हुई है। फिल्म का बजट महज 14 करोड़ रूपये है और फिल्म ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पहले ही दिन करीब साढ़े तीन करोड़ रूपये का कारोबार कर लिया है।  फिल्म में दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार समेत कई सितारे नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी फिल्म की काफी तारीफ़ की जा रही है और फिल्म को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। अब फिल्म में अहम किरदार में नज़र आ रहे अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें एक व्यक्ति सेक्युलर हिन्दूओं पर जमकर भड़क रहा है और उसका कहना है कि सेक्युलर हिन्दूओं ने देश को बर्बाद कर दिया है।

अनुपम ने यह विडेप अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सजहा किया है। जिसमें एक शख़्स को आप कहते हुए सुन सख्ते है कि, ‘ये सच्चाई है इस देश की। हमारे देश के सेक्युलर। इन लोगों को सेक्युलर भी मत बोलो। कायर बोलो। धन्यवाद दूंगा मैं इस डायरेक्टर को, जो इस सच्चाई को बाहर लेकर आया है’।


शख़्स ने आगे कहा कि, 1947 में हम कितने बर्बाद हुए हैं। हिंदू औरतों को निर्वस्त्र कर दिया जाता था। किसी किताब में यह नहीं पढ़ाया गया है। लेकिन हिटलर ने क्या किया ये पढ़ाया गया। कौन लगता था हिटलर हमारा। क्या जिन्होंने इतिहास लिखा उनका बाप था। यह बोलते-बोलते शख़्स भावुक भी हो जाता है और आगे कहता है कि उन हिंदुओं से नफरत करो जो सेक्युलर है। मुझे किसी मुसलमान से नफरत नहीं है। इस देश को सेक्युलर हिंदुओं ने बर्बाद किया है। किसी दूसरे ने नहीं किया। मुझे नफ़रत है सेक्युलरों से।

आगे उन्होंने कहा कि अगर मेरा सगा भाई भी सेक्युलर है तो वो भी दुश्मन है। आगे उन्होंने लोगों से फिल्म देखने की अपील भी की। वहीं अनुपम खेर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ‘वायरल वीडियो: सिनेमा में सच्चाई की ताकत। यह आदमी चिल्ला रहा है, रो रहा है और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश कर रहा है। उसके चंद शब्द उसका दर्द बता रहे हैं। दर्द लोगों को जोड़ता है। #TheKashmirFiles में #KashmiriHindus के दर्द को दिखाया गया है। कुछ इसे चुपचाप व्यक्त करते हैं। कुछ रोते हैं’।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News