एप डाउनलोड करें

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी : गधे पर बिठाकर पूरे गांव की सैर

उत्तर प्रदेश Published by: Paliwalwani Updated Mon, 30 May 2022 01:05 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

कानपूर : प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को घरवालों ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया. घरवालों ने युवक की पिटाई कर घायल कर दिया. चर्चा है कि आधा सिर गंजा कराकर गांव में घुमाया है. गधे पर बैठाकर भी घुमाया गया है. पुलिस ने मामले में अनभिज्ञता जाहिर की है. पकड़े गए युवक का शांतिभंग में चालान किया है.

मामला कोतवाली जलेसर के एक गांव का बताया जा रहा है। शनिवार शाम को दूसरे गांव का एक युवक अपने साथी के साथ बाइक से एक गांव में पहुंचा था। वहां बताया जा रहा है कि लड़की के साथ घरवालों ने देख लिया और ग्रामीणों की मदद से युवक को पकड़ लिया। सबने मिलकर पकड़े गए युवक के सिर के बीच के बाल कटवाए और पूरे गांव में घुमाया। चर्चा यह भी है कि गधे पर बैठाकर घुमाया और बाद में पुलिस को सौंप दिया। एसएचओ जलेसर देवेन्द्रनाथ मिश्रा का कहना है कि प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि युवक को घरवालों ने घर पर पकड़ लिया था। इसके बाद हल्ला हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गंजा करने जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

एटा जलेसर सीओ इरफान नासिर खान ने बताया, ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं है। एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है, जिसका शांतिभंग में चालान किया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next