एप डाउनलोड करें

सुल्तानपुर के अनमय की जान 16 करोड़ रुपये के इंजेक्शन से बचेगी

उत्तर प्रदेश Published by: Paliwalwani Updated Wed, 31 Aug 2022 07:00 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उत्तर प्रदेश : सुल्तानपुर के अनमय की जान बचाने की कीमत 16 करोड़ रुपए है। अनमय को एक दुर्लभ बीमारी है, जिसके लिए उसे 16 करोड़ रुपये की कीमत का इंजेक्शन लगाया जाना है। सरकार और तमाम प्रतिनिधियों से उसे कोई मदद नहीं मिली है। सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर 30 दिनों में लोगों ने 77 लाख रुपए से अधिक जमा कर लिया है। वहीं सुल्तानपुर के बीजेपी विधायक के अलावा जौनपुर के भी दो विधायकों ने मुख्यमंत्री विवेकाधिकार कोष से मदद के लिए सीएम योगी को पत्र लिखा है।

कोतवाली नगर के सौरमऊ स्थित बैंक कॉलोनी में सात महीने के अनमय का परिवार रहता है। अनमय को स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी यानि SMA टाइप ONE नाम की बीमारी है। इस बीमारी का इलाज अमेरीका में मिलने वाले इंजेक्शन से ही संभव है, जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपए है। ऐसे में लोगों ने सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया। सोमवार दोपहर तक 64 लाख 25 हजार रुपये तक उसके पिता के एकाउंट में पहुंचे थे, जो रात तक बढ़कर 71 लाख 66 हजार रुपये तक पहुंच गया था। मंगलवार को यह रकम 77 लाख 60 हजार 200 तक पहुंच गई है।

महज 12 घंटे में 7 लाख 41 हजार रुपये आए हैं। अब तक 30 दिनों में करीब 15,779 लोगों ने अनमय की मदद की है। वहीं जौनपुर के बदलापुर से भाजपा विधायक रमेश चंद मिश्र व शाहगंज विधायक सुरेश सिंह ने मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिखकर विवेकाधिकार कोष से मदद करने का आग्रह किया है। दो दिन पूर्व सुल्तानपुर से भाजपा विधायक विनोद सिंह ने भी आग्रह पत्र मुख्यमंत्री को भेजा था। डीएम सुल्तानपुर रवीश गुप्ता इस संदर्भ में शासन को पत्र भेज चुके हैं।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next