एप डाउनलोड करें

रांची का अजब गजब किस्सा : दो महिलाओं का एक पति, दोनों के झगडे से परेशान पुलिस ने बांटे 3-3 दिन,एक दिन वीकली ऑफ़

राज्य Published by: Paliwalwani Updated Tue, 07 Dec 2021 01:22 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अभी अभी एक बहुत ही अजब गजब किस्सा सामने आया है. जिसको सुनके किसी को भी अचम्भा हो सकता है. बात ऐसी है की 2 पत्नियो ने अपने पति का बटवारा कर लिया है. दोनों पत्नीओ ने फैसला किया है की उनका पति एक विक में 3-3 दिन उनके साथ रहेगा और साथ में एक दिन उसको विक ऑफ़ दिया जाएगा.

हैरान करने वाला ये किस्सा  रांची से सामने आया है. एक युवक की 2 पत्नीया है जब कभी युवक किसी एक के साथ रहता है कभी दूसरी के साथ लेकिन जब वो किसी एक के साथ ज्यादा रहता तो दोनों के बिच लड़ाई तक की नौबत आ जाती थी.

इसी चक्कर में दोनों पत्नियो ने पुलिस को भी परेशान कर रखा था. पुलिस ने इन दोनों के आपसी लड़ाई से इतनी परेशान थी के वो भी इनके झगड़े का अंत लाने के लिए कोई आइडिया ढूंढ रही थी. अब इसी से आप अंदाजा लगा सकते है की मामला कितना संगीन हो गया होगा.

पिछले शनिवार को कुछ ऐसा हुआ के एक पत्नी थाना पहुंच कर शिकायत करने लगी के उसका पति 5 दिनों से उसके पास नहीं आया और पुलिस थाने में हंगामा करने लग गई. तब तो पुलिस ने मामला ज्यों का त्यों करके निपटाया और तीनो को दुसरे दिन सुबह थाने बुलाया.

तीनो को साथ बिठा के पुलिस ने समझौता करवाया. समझौते में बात रखी गई के पति विक में एक पत्नी के साथ 3 दिन रहेगा साथ में एक दिन का उसे ऑफ़ मिलेगा. इस बात को तीनो ने माना और बाद में मामला शांत हुआ.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next